Anushka Sharma Sui Dhaaga Memes Viral on Social Media

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

बारिश के बाद शहर में सड़कें धंसने से टूटी पाइप लाइनों के चलते दूषित पेयजल आपूर्ति से गुस्साए जाजमऊ क्षेत्र के सैकड़ों लोगों ने आज प्रदर्शन किया। साथ ही सड़क जामकर अपना विरोध जताया। सड़क जाम होने से दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गईं। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षेत्रीय लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया और जाम खुलवाया।

 

 

बीते छह दिनों से टूटी है पाइपलाइन

जाजमऊ क्षेत्र के चुंगी से सर्किट हाउस जाने वाली सड़क के किनारे बारिश के चलते सड़क धंस गई थी। इस सड़क के धंसने से जलकल विभाग की पेयजल आपूर्ति करने वाली पाइपलाइन फट गई थी, जिससे क्षेत्र में गंदे पेयजल की आपूर्ति हो रही थी। इसकी शिकायत क्षेत्रीय लोगों ने पार्षद के साथ-साथ नगर निगम व जलकल विभाग को भी की थी, लेकिन किसी ने भी उनकी शिकायत की ओर ध्यान नहीं दिया।

 

 

गंदे व दूषित पेयजल की आपूर्ति से लोगों का गुस्सा आज फूट गया और सैकड़ों की संख्या में उन्‍होंने चुंगी से सर्किट हाउस जाने वाली वीआइपी सड़क को जामकर दिया और वहीं पर धरने पर बैठ गए। काफी देर तक हंगामा करने के बाद लोगों ने चेतावनी दी कि पेयजलापूर्ति दुरुस्त नहीं की जाएगी तब तक लोग धरना प्रदर्शन करते रहेंगे।

 

 

वीआइपी रोड पर लगे हुए जाम से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। जाम व हंगामे की सूचना पर पहुंचे पुलिस ने विभागीय अफसरों से बातचीत कर उन्हें समस्या से अवगत कराया और क्षेत्रीय लोगों को समझा-बुझाकर उनका गुस्सा शांत किया।

 

अधिकारियों को चेतावनी

हंगामा शांत होने के बाद लगभग एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने यातायात व्यवस्था सुचारू की। इस दौरान प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि पिछले एक सप्ताह से पाइपलाइन टूट जाने से क्षेत्र में गन्दे पेयजल की सप्लाई हो रही है। गंदा पानी होने के चलते पीने का पानी का संकट बढ़ गया है और विभिन्न तरह की बीमारियां उत्‍पन्‍न हो रही हैं। क्षेत्रीय लोगों ने कहा कि अगर जल्द ही अफसरों ने पेयजल सप्लाई दुरुस्त न कि तो वह लोग अफसरों की नींद हराम कर देंगे।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll

Readers Opinion