Why Cheat India Social Media Reaction

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

नमामि गंगे प्रोजेक्ट व राम गंगा समेत विकास कार्यों द्वारा बिछाई जा रही लाखों रुपये के पाइपों के साथ चोरी करने वाले एक गैंग का कैंट पुलिस ने पर्दाफाश किया है।

नगर में वाटर सप्लाई और विकास कार्यों के तहत प्रयोग की जा रही पाइप लाईनें जिसमें बड़े प्रोजेक्टों नमामि गंगे, राम गंगा और प्राइम गंगा के विकास कार्यों का काम चल रहा है, वहां अब चोर चूना लगाने में जुट गए हैं।

आपको बता दें कि प्राइम गंगा के तहत एक बिल्डर के यहां सुपरवाइजर का कार्य कर रहा मैनपुरी का रहने वाला युवक सुशील सिंह अपने एक साथी अरविंद के साथ मिलकर दिन में रेकी करके रात में नमामि गंगे व राम गंगा के तहत चल रहे विकास कार्यो में प्रयोग होने वाले पाइप चुराने का काम करते थे।

 

 

बीते दिनों छावनी में सर्किट हाउस में चल रहे विकास कार्यों में इन लोगों ने पाइप चुराए जिसे रूमा ले गए थे। अभी तक यह शातिर कानपुर समेत गंगा किनारे के जिलों में चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके हैं।

गिरोह के एक सदस्‍य को पुलिस ने पकड़ा

वहीं, पुलिस को सूचना मिली कि विकास कार्यों में प्रयोग होने वाले पाइप चोरी हो रहे हैं जिसके बाद पुलिस ने सूचना के आधार पर निशानदेही पर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर लिया। कैंट के सर्किल ऑफिसर अजीत सिंह ने बताया कि युवक का नाम सुशील सिंह है। वह मैनपुरी के किशनी थाना क्षेत्र का रहने वाला है और यहां प्राइम गंगा के तहत कार्य कर रहे बिल्डर के यहां सुपरवाईजर का काम कर रहा था।

वहीं, अरविन्द नाम के साथी के साथ वह पाइप चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा था, जिसके बाद इसे पकड़ा गया है। पुलिस ने इसके पास से 12 लाख 78 हजार रुपये के पाइप बरामद कर लिए गए हैं। फिलहाल, दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement