Arjun Kapoor and Malaika Arora Affair Updates

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने कहा है कि बहुजन समाज पार्टी व समाजवादी पार्टी का गठबंधन चुनाव नतीजे घोषित होने के अगले ही दिन टूट जाएगा। नरेश अग्रवाल ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती खुद अखिलेश यादव का साथ छोड़ देंगी और वह चौराहे पर दौड़ते नजर आएंगे।

कभी समाजवादी पार्टी का चेहरा रहे नरेश अग्रवाल ने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान यूपी के हरदोई में यह बात कही और इस दौरान उन्होंने अपने पूर्व नेता अखिलेश यादव को भी नहीं बख्शा। नरेश अग्रवाल ने कहा कि 23 मई को जब चुनाव नतीजे घोषित होंगे तो अगले ही दिन मायावती उनका साथ छोड़ देंगी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव सड़कों पर दौड़ते हुए नजर आएंगे। नरेश अग्रवाल ने अपने इस दावे के पीछे एक तर्क भी दिया।

नरेश ने कहा, 23 मई को मतगणना होगी और 24 को मायावती कहेंगी कि मैं गठबंधन तोड़ती हूं, मुसलमान और अहीर ने हमको धोखा दिया है। इसके बाद अखिलेश चौराहे पर वानरों की तरह घूमेंगे, चौराहे पर दौड़ते दिखाई देंगे। गठबंधन को लेकर इस तरह का यह बयान पहली बार सामने आया है।

नरेश अग्रवाल ने न सिर्फ मायावती पर गठबंधन तोड़ने का इल्जाम लगाया है, बल्कि अखिलेश यादव के लिए विवादित शब्दों का भी इस्तेमाल किया है। हालांकि, गठबंधन को लेकर दूसरे किस्म के दावे भी गठबंधन विरोधी नेता करते रहे हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement