Box Office Collection of Dhadak and Student of The Year

दि राइजिंग न्‍यूज

कन्‍नौज।

 

कन्‍नौज में तिर्वा कोतवाली क्षेत्र से एक शर्मनाक वारदात सामने आई है। दरिंदों ने कक्षा तीन में पढ़ने वाली सात साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या भी कर दी। मासूम का का क्षत-विच्छत शव खेत में पड़ा मिला तो हडकंप मच गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव अपने कब्जे में ले लिया है। एसपी हरीश चन्दर का कहना है कि वारदात के जल्द से जल्द खुलासे के लिए टीम लगा दी गई है। आरोपी किसी भी हाल में छोड़े नहीं जाएंगे।

 

 

गांव में चाय की दुकान चलाने वाले एक व्यक्ति की बेटी गांव के ही एक स्कूल में कक्षा तीन में पढ़ती थी। बताया जा रहा है के रविवार को वह किसी काम से घर से निकली थी। शाम तक घर नहीं पहुंची। उसका पिता घर आया तो बेटी के न होने की जानकारी मिली, लेकिन उसने यह सोचकर ज़्यादा ध्यान नहीं दिया कि हो सकता है सर्दी के कारण वो दुकान में ही सो गई होगी। सोमवार सुबह गांव के कुछ लोग जब शौच के लिए खेत की तरफ गए तो वहां मासूम का शव पड़ा देख भौचक रह गए।

 

 

खबर मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई। छात्रा के घर वाले भी मौके पर पहुंचे। शिनाख्त के बाद अपनी ही लाडली का शव देख कर उनके पैरों से ज़मीन खिसक गई। परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। एसपी हरीश चन्दर भी घटना स्थल पर पहुंचे और जायजा लिया।

 

 

जिस तरह से मासूम बच्ची के साथ घिनौनी हरकत करके उसकी जान ले ली गई, उससे पूरा इलाका सदमे में है। हर कोई इस वारदात को अंजाम देने वालों को कोस रहा है। लोगों का कहना है इस तरह का काम करने वाले जल्दी पकड़े जाएं और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिले।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll