Home Kanpur News Mothers Day Celebration At Old Age Home In Kanpur

तूतीकोरिन हिंसा: कांग्रेस ने PM नरेंद्र मोदी से पूछे 10 सवाल

PM मोदी 29 मई से 2 जून तक इंडोनेशिया और सिंगापुर के दौरे पर रहेंगे

हापुड़ः लूटपाट के इरादे से बदमाशों ने की दिल्ली पुलिस के दरोगा की हत्या

तूतीकोरिन में फिर भड़की हिंसा के बाद भारी सुरक्षा व्यवस्था तैनात

मूनक नहर की मरम्मत मामले में हरियाणा ने दिल्ली HC में दाखिल की रिपोर्ट

वृद्धाश्रम में धूमधाम से मनाया गया मदर्स डे

Kanpur | Last Updated : May 13, 2018 09:07 PM IST

Mothers Day Celebration at Old age Home in Kanpur


दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

मां संवेदना, भावना और एहसास है। मां ईश्वर तुल्य है। इस जग में मां जैसा कोई भी नहीं। रविवार को देशभर में “मातृदिवस” मनाया गया। इस मौके पर सपोर्ट फाउंडेशन के तत्वाधान में किदवई नगर के ब्लॉक स्थिति वृद्धाश्रम “मदर्स डे” मनाया गया।

जानकारी देते हुए अध्यक्ष ज्योति शुक्ला ने बताया कि कार्यक्रम की शुरुआत केक काटकर की गई। जिसके बाद मां से संबंधित गीत गाये गए। इस दौरान गाना सुनते हुए महिलाओं की आंखें नम हो गईं।

 

 

बुजुर्ग के बिना घर नहीं चल सकता

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ज्योति शुक्ला ने कहा कि वृद्धाश्रम में रहने वाले बुजुर्गों को यहां तक पहुंचाने में सबसे ज्यादा दोषी लड़का नहीं बल्कि उसकी पत्नी होती है। आज बड़े बुजुर्ग के बिना घर नहीं चल सकता। उनके अनुभव और उनके आर्शीवाद के बिना तरक्की नहीं की जा सकती। मां से बढ़कर इस जग में और कोई नहीं। इसलिए अपनी माता-पिता का सहारा बनें बल्कि उन्हें दर-दर की ठोकरों के लिए मजबूर न करें अन्यथा आप भी जीवन मे सुखी नहीं रह सकते।

कार्यक्रम के अंत मे सभी माताओं को उपहार भेंट किए गए और संस्था की तरफ से खाने-पीने का सामान भी दिया गया। वृद्धा आश्रम की सभी बुजुर्ग महिलाओं ने इस फाउंडेशन के सदस्यों को आशीर्वाद दिया। इस मौके पर सपोर्ट फाउंडेशन की अध्यक्ष ज्योति शुक्ला, शशि, दीपक, कविता, नूतन, हर्षित शुक्ला, बबिता सिद्ध रिधिम लोग मौजूद रहे।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...