New Song of Sanju Ruby Ruby Released

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

सजेती थाना क्षेत्र के मकरंदपुर गांव में आर्थिक तंगी से जूझ रहे मां-बेटे ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पेड़ पर दो शव लटके होने की सूचना पर गांव में हड़कंप मच गयाकंप, जिसके बाद ग्रामीणों ने जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पेड़ से उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

क्या है मामला?

जानकारी के मुताबिक सजेती थाना क्षेत्र के अंतर्गत मकरंदपुर गांव में रहने वाली जनक दुलारी किसानी करती है और वह आर्थिक तंगी से जूझ रही थी। बेटे सरवन जो सूरत से हाल ही में आया हुआ था उसके साथ आज झगड़ा होने लगा। ज्यादा कहा-सुनी होने के बाद मां अपने घर से निकल गई और काफी दूर जाकर एक पेड़ पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। उसके कुछ ही देर बाद बेटा सरवन मां को ढूढ़ने पहुंचा, जहां मां को लटकता हुआ देख उसने भी फांसी लगा ली।

 

एक साल पहले ही हुई थी बेटे की शादी

सरवन की शादी को अभी एक साल ही हुआ था। परिजनों को जब ग्रामीणों द्वारा इस घटना का पता चला, जिसके बाद घर में कोहराम मच गया। रो-रो कर सभी का बुरा हाल हो गया। वहीं, इस दौरान जिसने भी मां-बेटे का पेड़ पर लटकता हुआ शव देखा वह दंग रह गया। इस घटना से इलाके में काफी दहशत का माहौल बन गया है।

घर की आर्थिक स्थिति नहीं थी ठीक

घटनास्थल पर बेटे साफेलाल ने बताया कि आज सुबह उनकी मां और छोटे भाई के बीच विवाद हुआ था, जिसके बाद उनकी मां घर से निकल गयी थी। घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं रहती है, जिसके बाद से घर में खाने-खाने को परिवार मोहताज हो गया था। इसी चलते ही आत्‍महत्‍या की बात सामने आ रही है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गयी है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll