Ayushman Khurrana Wants To Work in Kishore Kumar Biopic

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

कानपुर में हुए पत्रकार नवीन गुप्ता हत्याकांड का खुलासा हो गया है। इसमें मोस्टवांटेड 50 हजार का ईनामी राजू बहेलिया पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है। वह लम्बे समय से फरार चल रहा था पुलिस कई महीनों से उसकी तलाश में लगी थी। सूत्रों के अनुसार राजू ने मैनपुरी के भोगांव कोतवाली में पुराने मामले में सरेंडर किया है।

क्‍या था मामला?

बीते 30 नवम्बर 2017 की रात कानपुर में एक प्रतिष्ठित दैनिक अखबार के पत्रकार नवीन गुप्ता की सरेराह ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस निर्मम हत्याकांड का खुलासा न होने के कारण हाल ही में नवीन हत्याकांड मामले को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी संज्ञान लिया था।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कानपुर पुलिस हत्याकांड की पूरी गुत्थी को सुलझाने में सफल हो चुकी है और राजू बहेलिया के हाथ लगते ही हत्याकांड में शामिल अन्य तीन लोगों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीमें ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही हैं। इसकी मॉनिटरिंग स्वयं एसएसपी अखिलेश कुमार कर रहे हैं। पुलिस जल्द इस हाई प्रोफाइल मामले का खुलासा कर सकती है।

सुपारी किलर से करायी गई थी हत्या

मैनपुरी की भोगांव पुलिस ने 75 हजार के ईनामी बदमाश राजू बहेलिया, पुत्र भारत सिंह बहेलिया निवासी नगला सकटू बेबर को गिरफ्तार किया है। पत्रकार नवीन गुप्ता हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त पर बिल्हौर कोतवाली से था 50 हजार रुपये का इनाम था। इसके अलावा राजू पर कन्नौज के बिषुनगड़ थानाक्षेत्र से भी 25 हजार रुपये का इनाम था। उसके पास से तमंचा बरामद हुआ था।

ऐसे रचा गया षड्यंत्र

  • गोलू यादव ने मोस्टवांटेड को ढाई लाख रुपए में हत्या की सुपारी दी थी, चार लोगों ने कत्ल किया था।

  • पुलिस सूत्रों के मुताबिक बहेलिया के साथी की नौकरी लगवाने के संबंध में 50 हजार रुपये का लेनदेन था।

  • बहेलिया का साथी बिल्हौर गांव में ही रहता था। करीब दो महीने रेकी की गई थी।

  • बाइक से तीन साथियों के साथ हत्या करने कानपुर आया था बहेलिया, एक साथी बस से आया था।

  • हत्या के पहले राजू बहेलिया ने एडवांस 50 हजार रुपए लिए थे, दो लाख बकाया था।

  • राजू बिल्हौर के अलावा कन्नौज में भी हत्या कर चुका है। मैनपुरी में कानपुर पुलिस पूछताछ कर रही है।

  • नवीन और गोलू यादव के बीच चुनाव को लेकर विवाद भी आ रहा है सामने।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement