Anushka Sharma Sui Dhaaga Memes Viral on Social Media

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

रविवार को नवीन मार्केट स्थित सपा पार्टी कार्यालय में विचार गोष्‍ठी व मासिक बैठक का आयोजन किया गया। जहां समाजवादी चिंतक छोटे लोहिया स्वर्गीय जनेश्वर मिश्रा की 86वीं जयंती के उपलक्ष्य पर सपाइयों ने उनकी तस्वीर पर पुष्प अर्पित किए। वहीं, नगर अध्यक्ष ने शहर की बिगड़ी व्यवस्था को लेकर सरकार को जमकर कोसा।

सपा नगर अध्यक्ष अब्दुल मोइन खान ने बताया कि हर सप्ताह के आखिरी में हमारी मासिक बैठक होती है। आज दोनों ही मौकों के अवसर पर शहर के सभी कमेटी के सदस्य मौजूद हैं। जहां आज का एजेंडा शहर की खस्ताहाल और चौपट व्यवस्था है। इसको लेकर सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस वक्त शहर के इतने बुरे हालात हैं कि क्या कहा जाए। हर विभाग में सरकार की पोल खुल चुकी है। यह सरकार सभी कार्यों में फेल साबित हुई।

सरकारी शिविरों में कोई उचित व्यवस्था नहीं

उन्‍होंने कहा, बिजली की व्यवस्था पंगु (ध्‍वस्‍त) हो गई है। जगह-जगह जलभराव से शहरवासी रोड पर आ गए हैं। लोगों के घर बच्चों की यूनिफॉर्म-किताबें डूब गई हैं। सरकार द्वारा बनाये गए शिविरों में कोई उचित व्यवस्था नहीं है। इतना सब कुछ हो जाने के बावजूद भी सरकार मस्त है और यहां के सांसद लापता हैं। कहीं से भी कोई उम्मीद नहीं दिख रही।

ईवीएम नहीं बैलट पर होंगे चुनाव

साथ ही नगर अध्‍यक्ष ने कहा कि शहर की कानून व्यवस्था इतनी बिगड़ गयी है कि दिनदहाड़े बैंकों में लूट हो रही है। आरोपी खुलेआम अपराध कर रहे हैं और प्रशासन मूक दर्शक बनकर तमाशा देख रहा है। ये जालिम सरकार है। आज का मुद्दा है जो केंद्र और प्रदेश में ईवीएम की सरकार बनी है। उसको लेकर हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के नेतृत्व में हम सभी ने संकल्प लिया है कि 2019 में होने वाले चुनाव ईवीएम में नहीं बल्कि बैलेट पर होंगे।

 

 

उन्‍होंने कहा, आज समाजवादी पार्टी संगठन रणनीति तय कर रहा है, जिससे ईवीएम का पुरजोर विरोध किया जाए और शहर की बिगड़ी व्यवस्था से जो जनता जूझ रही है उससे उसको निजात दिलाई जाए। हम सभी जनता के साथ खड़े होकर उसके हक की लड़ाई के लिए हमेशा तैयार हैं। साथ यह भी कहा कि इस सरकार को चुनाव में सबक सिखाने के लिए हम सभी समाजवादी तैयार हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll

Readers Opinion