Rumors Related To Shahrukh Khan and Rakesh Sharma Biopic

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। इसी कड़ी में कानपुर में नवीन मार्केट स्थित सपा कार्यालय में एक मासिक बैठक का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता सपा के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ अध्यक्ष कानपुर नगर योगेंद्र कुशवाहा ने किया।

इस दौरान पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ कमेटी ने नए लोगों को पार्टी से जोड़ा है। जिसमें महासचिव का पद रवि यादव, वरिष्ठ उपाध्यक्ष का पद शेष नाथ यादव, उपाध्यक्ष का पद दीपक गुप्ता समेत तमाम कार्यकर्ताओं को मनोनीत किया गया। इस बैठक के दौरान सपा नगर अध्यक्ष मोइन खान भी मौजूद रहे।

 

 

लोगों को पार्टी से जोड़ना हमारा मकसद

पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ अध्यक्ष योगेंद्र कुशवाहा ने बताया कि इस बैठक का मुख्य एजेंडा ये था कि 2019 लोकसभा चुनाव में समस्त पिछड़े वर्ग को एक-एक करके साथ लाया जा सके। हमारा मकसद ये है कि एक-एक घर में जाकर पार्टी के बारे में लोगों को जानकारी दी जाए और समाजवाद से जोड़ा जाए। इस कमेटी की कार्य की शुरुआत गोविंदनगर विधानसभा के बूथ स्तर से होगी। जिसका लक्ष्य शुरुआत में पांच विधानसभा क्षेत्रों को इक्कट्ठा करना होगा।

 

 

योगेंद्र कुशवाहा ने बताया कि सपा और बसपा के गठबंधन से कार्यकर्ताओं में खुशी है। हमारी उम्मीद है एक बहुत बड़े अंतर के साथ हमारी जीत होगी।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement