Home Kanpur News Monthly Meeting Of Samajwadi Party In Kanpur

तूतीकोरिन हिंसा: कांग्रेस ने PM नरेंद्र मोदी से पूछे 10 सवाल

PM मोदी 29 मई से 2 जून तक इंडोनेशिया और सिंगापुर के दौरे पर रहेंगे

हापुड़ः लूटपाट के इरादे से बदमाशों ने की दिल्ली पुलिस के दरोगा की हत्या

तूतीकोरिन में फिर भड़की हिंसा के बाद भारी सुरक्षा व्यवस्था तैनात

मूनक नहर की मरम्मत मामले में हरियाणा ने दिल्ली HC में दाखिल की रिपोर्ट

सपा के पूर्व विधायक बोले- फिर पूर्ण बहुमत से आएगी हमारी सरकार

Kanpur | Last Updated : May 08, 2018 03:13 PM IST

Monthly Meeting of Samajwadi Party in Kanpur


दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

रावतपुर स्थित दूध मंडी के पास कैंप कार्यालय में समाजवादी पार्टी द्वारा मासिक बैठक का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता कल्याणपुर विधानसभा से समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक सतीश निगम ने की। इस बैठक के दौरान कई गंभीर मुद्दों पर उन्होंने जनता से बातचीत की और आगामी चुनाव को ध्यान मे रखकर रणनीति तैयार की गयी।

बैठक की अध्यक्षता कर रहे पूर्व विधायक सतीश निगम ने बताया कि इस बैठक का आयोजन हर माह के आठ तारीख को किया जाता है, जिसका उद्देश्य यह है कि इस विधानसभा क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को सुना जा सके और उसका निवारण किया जाए।

बीजेपी से मुक्ति दिलाएगी हमारी सरकार

इस दौरान उन्‍होंने कहा कि आगामी 2019 के चुनावों में हमारी पार्टी एक बार फिर बहुमत हासिल कर अपनी सरकार बनायेगी और जनता को बीजेपी से मुक्ति दिलाएगी। बीजेपी पर निशाना साधते हुए निगम ने कहा कि पिछला चुनाव भाजपा ने धर्म और सम्प्रदायिकता के मुद्दे पर लड़ा था, लेकिन शिक्षा, चिकित्सा और रोजगार जैसे कई मुद्दे से इतर ये सरकार सिर्फ बड़े लोगों को फायदा पहुंचा रही है। किसान वर्ग के लोग परेशान हैं, जिसका बुरा असर जनता पर भी पड़ा है। इसका बदला जनता आगामी चुनाव में लेगी और बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंकेगी। उन्‍होंने कहा, उपचुनाव में जीत के बाद से बीजेपी बौखला गयी है उधर, हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा है।

 

 

मायावती को साजिश के तहत फंसाया गया

मायावती के खिलाफ चीनी मिल के घोटाले में दोषी पाये जाने के बाद सीबीआइ द्वारा जांच के विषय पर सतीश निगम ने कहा कि इस मामले में पिछ्ले चार साल में कार्रवाई क्यों नहीं हुई? अब जब चुनाव सर पर है तभी क्‍यों इसमें जांच के आदेश दिये गये हैं। उनका कहना था कि इस मामले में भी कहीं न कहीं बीजेपी का हाथ है और यह जांच साजिश के तहत हो रही है।

वहीं, सतीश निगम ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री के बंगले खाली करने के आदेश पर कहा कि हम सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का स्वागत करते हैं, लेकिन कोर्ट को सोचना चाहिए कि राजनीति के हिसाब से उच्च पदों के लोगों को इस फैसले पर राहत मिलनी चाहिए।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...