Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

लोकसभा चुनाव 2019 से ठीक पहले महोबा में भाजपा के पार्टी कार्यालय पहुंचे एक साधु ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर गंभीर आरोप लगाते हुए अपशब्दों का प्रयोग किया। साधु के आरोपों और अपशब्दों को सुनकर पार्टी कार्यालय में हलचल मच गई।

आपको बता दें कि यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने अन्ना पशुओं को सुरक्षित रखने के आदेश दिए थे। इसके बाद भी यूपी के कई जिलों में लगातार अन्ना पशुओं के मरने की खबरें आ रही हैं। कानपुर देहात में पिछले पांच दिनों में 14 से अधिक अन्ना पशु अव्यवस्थाओं के चलते मर चुके हैं। बुधवार को भाजपा कार्यालय में पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

इस बीच भनक लगने पर साधु दयाशंकर कौशिक वहां जा धमके और पत्रकार वार्ता के दौरान ही गायों के लिए धनराशि न देने पर योगी-मोदी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। सालों से गायों की सेवा कर रहे साधु ने अनदेखी से नाराज होकर बुधवार को भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता के सामने पार्टी कार्यालय में जमकर हंगामा काटा और योगी-मोदी के खिलाफ भी अपशब्दों का प्रयोग किया, जिससे थोड़ी देर के लिए सन्नाटा छा गया।

बाद में भाजपा नेताओं ने उसकी मदद का आश्वासन देकर उसे चलता कर दिया। आधा घंटा तक हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। खंड विकास अधिकारी रजनीश शुक्ला ने बताया कि शासन द्वारा जारी किए गए शासनादेश के तहत अस्थायी गोशालाओं को पैसा दिया जाना था। गांव-गांव में खोली गई अस्थायी गोशालाओं को पैसा भेजा गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement