Ali Fazal to be a Part of Bharat

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

मोदी सरकार लगातार “बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ” की बात करती है, लेकिन उनके ये सारे वायदे फेल साबित हो रहे हैं। इसका ताजा उदाहरण कानुपर में देखने को मिला। गुरुवार को गोरखधाम एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रही युवती जो कि स्विमिंग कोच है के साथ एक युवक ने चलती ट्रेन में सीट को लेकर जमकर मारपीट की। कानपुर पहुंचकर जीआरपी में पीड़ित युवती ने शिकायत दर्ज करवाई।

 

 

क्या है मामला?

जानकारी के मुताबिक, स्विमिंग कोच निकिता यादव हरियाणा के हिसार से गोरखधाम ट्रेन के डी-3 कोच में सफर कर रही थीं। वह छुट्टियों पर अपने घर लखनऊ लौट रही थीं। पीड़िता ने बताया कि ट्रेन में सफर के दौरान एक लड़के से पहले सीट को लेकर कहा-सुनी हुई, उसके बाद जब उसने इसका विरोध किया तो उस युवक ने युवती को जमकर पीटा। इस वजह से पी‍ड़िता को कई जगह चोटें आयी हैं। इस दौरान ट्रेन में लड़की के साथ मारपीट होती रही और लोग तमाशा देखते रहे, हंसते रहे। कोई भी सुरक्षा कर्मी वहां नहीं पहुंचा ना ही किसी ने चेन पुलिंग की, जिससे पीड़िता शिकायत कर सके।

 

 

जीआरपी में मामला दर्ज

जब कई घंटे बाद सुरक्षाकर्मी ट्रेन में पहुंचे, तबतक मारपीट करने वाला युवक गाजियाबाद के पास ट्रेन से कूदकर भाग निकला। जिसके बाद पीड़िता ने कानपुर सेन्ट्रल स्टेशन पहुंचने पर जीआरपी थाने में मामले की तहरीर दी है। फिलहाल, युवती का मेडिकल कराकर जीआरपी ने मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही दिल्ली और गाजियाबाद जीआरपी को मामले की जानकारी दी गई है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll