Pregnant Actress Neha Dhupia Shares Her Opinion on Pregnancy

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

हैलट अस्‍पताल में एसी फेल होने से हुई मरीजों की मौत के मामले पर हाई कमीशन लेवल की टीम जांच करेगी। इस मामले में दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होगी। यह बात सूबे के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने पत्रकारों से हुई वार्ता के दौरान कही। आज वह कानपुर में सर्किट हाउस में चल रही विकास कार्यों की समीक्षा बैठक में शिरकत करने पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें: कानपुर में बीआरडी जैसा केस, इस वजह से चार मरीजों की मौत

 

आलाधिकारियों व कर्मचारियों को दी हिदायत

कैबिनेट मंत्री ने जिले के विकास कार्यों को लेकर सर्किट हाउस में एक समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने शहर के विकास कार्यों को गति देने को लेकर केडीए वीसी और नगर आयुक्त को दिशा निर्देश दिए। साथ ही कानपुर साउथ क्षेत्र में बिजली और पानी की बिगड़ी व्यवस्था को तत्काल दुरुस्त करने के आदेश दिए।

 

 

उन्‍होंने नगर आयुक्त को जल निगम और जल संस्थान के हो रहे कार्यों की मॉनिटरिंग करके गुणवत्ता पूर्ण काम कराए जाने के आदेश भी दिए। शासन की मंशा के अनुरूप कराए जा रहे विकास कार्यों पे ढिलाई बरतने वाले अधिकारी और कर्मचारियों के खिलाफ सख्ती से निपटने की हिदायत भी दी।

वहीं, हैलट में हुई मौतों पर उन्होंने कहा कि इस मामले में हाई कमीशन लेवल की टीम जांच करेगी और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होगी। इस दौरान महाना ने मृतकों के परिजनों के लिए संवेदनाएं भी व्यक्त कीं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement