Box Office Collection of Raazi

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

शुक्रवार को केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास अठावले कानपुर पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्‍होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि पीएम मोदी को नक्सलवादी संगठन लेटर के माध्यम से धमकी दे रहे हैं। ऐसी धमकियों से प्रधानमंत्री डरने वाले नही हैं। वहीं, भीमा कोरेगांव मामले में गिरफ्तार लोग यदि नक्सलवादी हैं तो कार्रवाई हो, पर अम्बेडकरवादी लोग नक्सलवादी नहीं हो सकते।

बहन को तो देखा है, जमाई को भी मौका दें

साथ ही राज्‍य मंत्री अठावले ने बसपा और मायावती पर भी जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि उत्तर प्रदेश ने बहन को तो देखा है एक बार जमाई को भी मौका दें। हम 2019 का चुनाव जीतेंगे। आज सपा-बसपा गठबंधन कर बीजेपी को हराना चाहते हैं। अब दलित पर मायावती का अधिकार नहीं है। मायावती ने जमीन पर कब्जा किया है। दलितों का ज्यादा से ज्यादा वोट बीजेपी को मिलेगा। मायावती का मोदी जी के सामने टिकना मुश्किल है।

 

 

मोदी ईंट का जवाब पत्थर से देना जानते हैं

जिस तरह नक्सलवादी द्वारा लेटर मिला, भीमा कोरेगांव मामले में जो पांच लोग गिरफ्तार हुए हैं अगर वह नक्सलवादी हैं तो उन पर कार्यवाई हो। अम्बेडकरवादी लोग नक्सलवाद नहीं हो सकते। उन्होंने कहा कि जो लेटर पीएम की हत्या के लिए मिला है वह एक साजिश है। पीएम ऐसे धमकी पत्रों से डरने वाले नहीं हैं। वह ईंट का जवाब पत्थर से देंगे।

अठावले ने अपनी पार्टी के चुनाव लड़ने पर बोला कि यूपी में मेरी पार्टी छोटी है। बीएसपी बड़ी पार्टी है। बीजेपी के साथ गठबंधन करके दलितों के एक-एक वोट बैंक के साथ हमारी पार्टी लड़ेगी।

हम 2019 के लिए तैयार हैं

उन्‍होंने बताया कि मेरी ससुराल बनारस में है और मैं मुंबई में रहता हूं। यूपी की जनता से अपील करना चाहता हूं कि बहन की तरफ बहुत देखा है अब जमाई को मौका दें। आज यूपी में दलित वोटों की खींचतान चल रही है। आज मायावती को लेकर दलितों में आक्रोश है और अब दलित मोदी जी के साथ खड़े हुए हैं। बीजेपी के नेता 2019 की तैयारी को लेकर जिस तरह सेलिब्रिटीज से मिल रहे हैं, उसको देखते हुए कहा कि पार्टी उन्हें भी टिकट देगी। शिवसेना अकेले लड़ेगी तो पार्टी में फूट पड़ जाएगी। हम 2019 के लिए तैयार हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll