Sapna Chaudhary Joins Congress

दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

शनिवार को रामादेवी स्थित गुरुहर राय अकेडमी स्कूल परिसर में कालेज की फाउंडर प्रिंसिपल स्वर्गीय प्रमिला शर्मा के परिजनों ने मेधावी छात्र-छात्राओं का फेलिसिटेशन कर उन्हें सम्मानित किया और उनको पुरस्कार देकर उनका उत्साहवर्धन किया। इस अवसर पर स्कूल प्रांगण के सभी छात्र छात्राएं और शिक्षक मौजूद रहे।

स्कूल के बच्चे हर एक्टिविटीज़ में आगे

गुरुहर राय स्कूल की प्रिंसिपल नीलम मल्होत्रा ने बताया कि आज यहां जो 2017-18 के टॉपर्स बच्चे रहे है उनका अकेडमिक में स्कूल परिसर में फेलिसिटेशन किया गया था जहां स्कूल के मेधावी स्टूडेंट्स को स्वर्गीय प्रमिला शर्मा फाउंडर एक्स प्रिंसिपल के परिजनों ने पुरस्कार दिया जो कि ये फेलिसिटेशन 2011 से लगातार हो रहा है। उन्होंने बताया कि यहां तीन मेधावी बच्चों को सम्मानित किया गया। जिनमें दसवीं पास आउट भव्य प्रताप, बारहवीं कक्षा के साइंस के स्टूडेंट कुशाग्र गुप्ता और बारहवीं कॉमर्स के ही रमनप्रीत कौर नारंग को उनके पढ़ाई में टॉप और हुनर को देखते हुए उन्हें सम्मानित किया गया। इसके साथ ही महेश, संजीव और उर्मिला को भी सम्मानित किया गया।

उन्होंने बताया कि हमारे स्कूल में बच्चे पढ़ाई के अलावा हर एक्टिविटीज में आगे रहते हैं। चाहे वह स्पोर्ट्स हो या आर्ट या म्यूज़िक ,स्विमिंग ऐसी एक्टिविटीज टाइम टू टाइम होती रहती हैं। हमारे स्कूल के बच्चे कराटे ,बास्केटबॉल और क्रिकेट में काफी आगे हैं। हमारे स्कूल का स्टाफ स्टूडेंट्स को हमेशा अपडेट रखता है। स्टडी में हो या किसी भी चीज़ में, हर तरह की सुविधाओं से हमारा स्कूल परिपूर्ण है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement