Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर। 

 

चकेरी थाने के गुरुवार देर रात बंदी ग्रह में एक कैदी ने अपने ही सिर में ब्लेड मारकर अपने आप को लहूलुहान कर लिया। इस घटना की सूचना पर थाने के पुलिसकर्मियों के हाथ पांव फूल गए और थाने में हड़कंप मच गया। आनन-फानन बंदी को पुलिसकर्मियों ने कांशीराम अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

चकेरी क्षेत्र के मंगला विहार निवासी रमेश का 22 वर्षीय बेटा अंकित उर्फ हिमांशु अपने पिता से सात लाख रुपये की मांग कर रहा था। जिस बात का विरोध रमेश ने किया तो अंकित फर्जी फंसाने की धमकी देने लगा और पिता के साथ मारपीट भी की। इस पर रमेश ने 100 नंबर पर सूचना दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस अंकित को हिरासत में लेकर थाने ले आई।

घटना से थाने में मचा हड़कंप

सूत्रों के मुताबिक, देर रात थाने के लॉकप में बैठे अंकित को किसी ने खाना देने के बहाने ब्लेड दे दी और कुछ ही देर बाद अंकित ने अपने सिर में ब्लेड मारकर आपने आप को घायल कर लिया। इस दौरान मुंशी सुबोध ने घायल अंकित को देखते ही इंस्पेक्टर को घटना की जानकारी दी, जिससे थाने में अफरा-तफरी मच गई।

 

 

वहीं, इंस्पेक्टर चकेरी अजय सेठ अंकित को लेकर काशीराम अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर्स ने उसे हैलट के लिए रेफर कर दिया।

पुलिस के मुताबिक फिसलने से लगी चोट

वहीं, मामला जब पुलिस हिरासत में ऐसी घटना होने का था तब पुलिस ने अधिकारियों को घटना का कारण कुछ और ही बताया। जिसमें कहा गया कि अंकित लघुशंका करने के लिए गया था, जहां उसका पैर फिसल गया जिससे वह घायल हुआ है। जबकि हवालात में बंद अन्य बंदियों के सामने अंकित ने खुद को ब्लेड मारी है। फिलहाल, हैलट के डॉक्टर्स ने अंकित की हालत गंभीर बताई है।

सीओ कैंट अजीत सिंह ने बताया कि पिता ने कई बार अपने पुत्र अंकित की शिकायत की है। अंकित पिता से सात लाख रुपये की मांग कर धमकी देता था। विरोध करने पर कोयला नगर चौकी से थाने में इसे दाखिल किया गया है। ब्लेड से मारने के सवाल पर कहा कि अंकित ने किसी प्रकार से अपने आप को चोट पहुंचाई है। सही जानकारी नहीं हो सकी है। डॉक्टर की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाई की जाएगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement