Director Kalpana Lajmi Passed Away

दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

 

गुरुवार को सेंट्रल रेलवे स्टेशन में एक अजीबोगरीब घटना घटी। यहां प्लेटफार्म नंबर एक पर चाइल्ड हेल्पलाइन की टीम ने संदिग्ध अवस्था में बैठे प्रेमी युगल को धरदबोचा। आचनक हुई इस कार्यवाई से जोड़ा घबरा गया। तभी प्रेमी ने अपनी जेब से जहर निकालकर खा लिया।

फिर हुआ ये...

जब इस बात की जानकारी कानपुर जीआरपी को लगी तो इंसपेक्टर राम मोहन राय ने तुरंत अपनी टीम के साथ प्राथमिक इलाज के लिए युवक को जिला अस्पताल मे भर्ती करवा दिया। पूछताछ के दौरान पता चला की प्रेमी युगल पिछले एक साल से एक दुसरे को जानते थे। बता दें कि युवती अभी नाबालिग है।

 

चाइल्ड लाईन काउंसलर मंजू दूबे ने जानकारी देते हुए बताया की लड़की बनारस और लड़का (मोहम्मद इरफान) बिहार का रहने वाला है। दोनों पिछ्ले एक साल से प्रेम प्रसंग में हैं। फिलहाल पूरे मामले में कानपुर जीआरपी के सीओ राजेश द्विवेदी ने जानकारी देते हुए बताया की इस प्रेमी युगल को शक के आधार पर पूछताछ के लिये हिरासत मे लिया गया है। जैसे ही लड़के की हालत ठीक होगी, आगे की कारवाई की जायेगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement