Home Kanpur News Lover Caught At Kanpur Central Railway Station

ग्वालियरः ट्रेन में लगी आग में 33 डिप्टी कलेक्टर ट्रेनिंग करके लौट रहे थे, यात्री सुरक्षित

दिल्ली: लैंडफिल साइट्स को लेकर NGT ने सुनवाई जुलाई तक टाली

ओडिशा: ब्रह्मोस मिसाइल का सफलता परीक्षण किया गया

J-K: अरनिया में गोलीबारी बंद, इलाके में यातायात बहाल

उन्नाव रेप केस: 30 मई को होगी मामले की अगली सुनवाई

धरा गया प्रेमी जोड़ा, डर से युवक ने खाया जहर

Kanpur | Last Updated : May 17, 2018 03:37 PM IST

Lover Caught At Kanpur Central Railway Station


दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

 

गुरुवार को सेंट्रल रेलवे स्टेशन में एक अजीबोगरीब घटना घटी। यहां प्लेटफार्म नंबर एक पर चाइल्ड हेल्पलाइन की टीम ने संदिग्ध अवस्था में बैठे प्रेमी युगल को धरदबोचा। आचनक हुई इस कार्यवाई से जोड़ा घबरा गया। तभी प्रेमी ने अपनी जेब से जहर निकालकर खा लिया।

फिर हुआ ये...

जब इस बात की जानकारी कानपुर जीआरपी को लगी तो इंसपेक्टर राम मोहन राय ने तुरंत अपनी टीम के साथ प्राथमिक इलाज के लिए युवक को जिला अस्पताल मे भर्ती करवा दिया। पूछताछ के दौरान पता चला की प्रेमी युगल पिछले एक साल से एक दुसरे को जानते थे। बता दें कि युवती अभी नाबालिग है।

 

चाइल्ड लाईन काउंसलर मंजू दूबे ने जानकारी देते हुए बताया की लड़की बनारस और लड़का (मोहम्मद इरफान) बिहार का रहने वाला है। दोनों पिछ्ले एक साल से प्रेम प्रसंग में हैं। फिलहाल पूरे मामले में कानपुर जीआरपी के सीओ राजेश द्विवेदी ने जानकारी देते हुए बताया की इस प्रेमी युगल को शक के आधार पर पूछताछ के लिये हिरासत मे लिया गया है। जैसे ही लड़के की हालत ठीक होगी, आगे की कारवाई की जायेगी।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...