Arjun Kapoor and Malaika Arora Affair Updates

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

यूपी की राजनीति में कभी मुलायम सिंह और अखिलेश यादव के खास रहे नरेश अग्रवाल अब बीजेपी की छांव में हैं। बीजेपी में आने के बाद से ही नरेश लगातार सपा-बसपा और कांग्रेस को आड़े हाथों लेते आए हैं। ऐसे में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य और पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल ने फिर ऐसा कुछ कहा जो विरोधियों के गले नहीं उतर रहा है।

लोकसभा चुनाव के पहले चरण में हुई वोटिंग के बाद भाजपा नेता नरेश अग्रवाल का कहना है कि पश्चिम से मतदान होने के साथ ही नरेंद्र मोदी के पक्ष में हवा चलने लगी है। चौथे चरण में 29 अप्रैल तक यह पछुआ हवा पूरी तरह से तूफान में बदल जाएगी, जिसका फायदा भाजपा को मिलेगा।

नरेश अग्रवाल ने मलिहामऊ और पचकोहरा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने उनकी सिफारिश पर हरदोई और मिश्रिख से प्रत्याशी घोषित किए हैं। ऐसे में कहीं न कहीं उनकी साख भी दांव पर है। कोई भी व्यक्ति अपने कर्मों से नेता बनता है, किसी खास बिरादरी में पैदा होकर कोई नेता नहीं बनता। नरेश अग्रवाल ने कहा कि जनपद में तो एक परंपरा चल गई है कि खुद को बड़ा साबित करने के लिए हर विपक्षी नरेश के लिए अपशब्दों का प्रयोग शुरू कर देते हैं। नरेश अग्रवाल ने कहा कि 27 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हरदोई आएंगे और उसी दिन सारे विपक्षी उखड़ जाएंगे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement