Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

रामपुर से बीजेपी कैंडिडेट जयाप्रदा पर सपा नेता आजम खान द्वारा अभद्र टिप्पणी करने पर भाजपा नेता नरेश अग्रवाल का बयान आया है। हरदोई में हुई एक जनसभा के दौरान नरेश अग्रवाल ने सपा नेता और रामपुर सीट से गठबंधन प्रत्याशी आजम खां के खिलाफ जमकर निशाना साधा।

नरेश अग्रवाल ने आजम खां को आड़े हाथों लेते हुए कहा, जनता हजरतगंज में आजम खान से जूते साफ कराएगी। वहीं, कानपुर में आजम खान के खिलाफ भाजपा प्रत्याशी और बॉलीवुड अभिनेत्री जयाप्रदा पर अमर्यादित टिप्पणी करने के विरोध में एफआइआर दर्ज करवाई गई।

कानपुर की महापौर और भाजपा नेता प्रमिला पांडेय ने कोतवाली में आजम खान के खिलाफ तहरीर देकर एफआइआर दर्ज करवाई है। यूपी में लोकसभा चुनाव अपने उफान पर है। ऐसे में नेताओं ने अपनी जुबानी जंग में भगवान को भी नहीं छोड़ा है।

आजम पर बजरंगबली का अपमान करने का आरोप

नरेश अग्रवाल ने आजम पर बजरंगबली का अपमान करने का आरोप लगाया। उन्‍होंने कहा कि बजरंगबली के नाम से भूत-प्रेत भाग जाते हैं और यह तो आजम खान हैं। वहीं, गठबंधन पर बोले कि मुलायम सिंह को मायावती पागलखाने भेजने की बात कहती थीं। मुलायम के पुत्र अखिलेश यादव ने उन्हीं मायावती से गठबंधन कर लिया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement