Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

इस बार लोकसभा चुनाव में सभी राजनीतिक पार्टियों का फोकस सोशल मीडिया पर बना हुआ है। इसलिए अधिकतर प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक पोस्‍ट ने संभल की सियासत में हलचल मचाई है। जब अपर्णा यादव नाम की एक महिला ने फेसबुक पोस्ट पर खुद को लोकसभा क्षेत्र का प्रत्याशी बनाए जाने का दावा करते हुए सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का आभार व्यक्त किया। वहीं, इस अपर्णा यादव ने जवाब दिया है। 

अपर्णा यादव का जवाब

अपर्णा यादव ने संभल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की चर्चाओं पर कहा कि इस संबंध में कोई भी फैसला नेताजी (मुलायम सिंह) व भैया (अखिलेश यादव) करेंगे। उन्‍होंने कहा, मुझे संभल से गठबंधन प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ाए जाने की अटकलों की जानकारी है, लेकिन अभी इस संबंध में किसी ने मेरी राय नहीं ली है।

अपर्णा ने कहा, मैं नेताजी के निर्णय से बंधी हुई हैं और उन्हीं की वजह से आज राजनीति में हूं। वही शुरुआत से मेरे मार्गदर्शक हैं। नेताजी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव जो भी फैसला करेंगे, वह मेरे हित में होगा। वहीं, शिवपाल सिंह यादव से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं सभी फैसले नेताजी से पूछकर लेती हूं। मेरे भविष्य का फैसला भी वही करेंगे।  

अपर्णा यादव नाम के फेसबुक अकाउंट से हुई पोस्ट

दरअसल, अपर्णा यादव नाम से बनाए गए फेसबुक अकाउंट से मंगलवार की रात को पोस्ट किया गया, जिसमें महिला ने लिखा कि संभल लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाने पर सपा अध्यक्ष का आभार।

यह पोस्ट सपाइयों के पास पहुंची तो सियासी हलचल दावेदारों में बढ़ गई। कुछ ही देर में इस पोस्ट पर हजारों की संख्या में कमेंट आ गए। दावेदारी की ताल ठोक रहे सपाइयों ने आनन-फानन में इधर-उधर संपर्क साधा, जिसके बाद मालूम हुआ कि ऐसा कुछ भी नहीं है। अभी किसी भी दावेदार को सपा ने प्रत्याशी नहीं बनाया गया है। इसके बाद ही दिग्गजों ने राहत की सांस ली।

सपा के जिलाध्यक्ष फिरोज खां ने बताया फेसबुक पोस्ट फर्जी अकाउंट से की गई थी। हाईकमान से कोई प्रत्याशी नहीं बनाया गया है। यह सारी साजिश भाजपा की है। पार्टी की ओर से किसी महिला प्रत्याशी को नहीं उतारा गया है। इसके लिए हाईकमान को अवगत कराया गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement