Salman Khan father Salim Khan Support MeToo Campaign in Bollywood

दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

 

सदर तहसील के लेखपालों ने पांच सूत्रीय मांग को लेकर कलमबंद हड़ताल शुरू कर दी है। इस वजह से तहसील में आय, निवास और जाति प्रमाणपत्र बनवाने आए लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

यूपी लेखपाल संघ के अध्यक्ष आलोक दुबे ने बताया है कि शासन के आदेश के विपरीत कानपुर सदर तहसील में लेखपालों के तबादले किए जा रहे हैं, साथ ही बिना बताए लेखपाल निलंबित भी हो रहे हैं। लेखपाल संघ का कहना है कि 16 मई को उपजिलाधिकारी द्वारा लेखपाल उमा शंकर दुबे, चन्द्र कांत शुक्ला, ब्रजमोहन श्रीवास्तव और अश्विनी यादव के खिलाफ दंडनात्मक कार्यवाई की गई है। ये पूरी तरह से अन्यायपूर्ण है, इसी संबंध में आज सभी तहसीलों के मौजूदा लेखपालों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू कर दी है और इसको लेखपाल संघ समर्थन कर रहा है।

जिलाध्यक्ष अजय सिंह कुशवाहा ने मांग करते हुए कहा कि जब तक तहसील सदर, नायब तहसीलदार सचेंडी का ट्रांसफर तहसील सदर से नही हो जाएगा तबतक ये हड़ताल जारी रहेगी। अगर मांग नहीं मानी गई तो लेखपाल संघ द्वारा बड़ा प्रदर्शन किया जाएगा। इसकी जिम्मेदारी खुद उपजिलाधिकारी की होगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement