Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

 

बीते दिनों इलाहबाद जिला कचहरी के अधिवक्ता राजेन्द्र श्रीवास्तव की हत्या के बाद से पूरे उत्तर प्रदेश के हालात बिगड़ने लगे हैं। एक तरफ हत्या के विरोध में इलाहबाद हाईकोर्ट के अधिवक्ता सड़क पर उतर आए हैं वहीं आसपास के जिलों में भी वकीलों का प्रदर्शन शुरू हो चुका है। इसी कड़ी में सोमवार को कानपुर कचहरी में शताब्दी द्वार पर शहर के सभी अधिवक्ताओं ने हत्या के विरोध में एक दिन का क्रमिक अनशन रखा है। वकीलों का कहना है कि अधिवक्ता राजेन्द्र श्रीवास्तव की हत्या के तीन दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है जो कि प्रशासन की कार्यशैली पर कहीं न कहीं सवाल उठा रहे हैं।

आज क्रमिक अनशन के दौरान अधिवक्ता रिषभ अवस्थी ने बताया कि आधिवक्ता की दिनदहाड़े हत्या हो जाना बिगड़ती कानून व्यवस्था पर काला धब्बा है। इसके विरोध में आज कानपुर नगर के सभी अधिवक्ता एक दिन के उपवास पर हैं और हाथ मे काली पट्टी बांध कर अपना रोष जाहिर कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नही हो जाएगी तब तक उनका प्रदर्शन लगातार जारी रहेगा लेकिन जनता को कोई कष्ट न हो इसके लिए न्यायिक कार्य प्रणाली चलती रहेगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement