Shahrukha Khan Son Abram Reaction on Zero Trailer

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

सीएसजेएम (छत्रपति शाहू जी महाराज) यूनिवर्सिटी में हाल ही में बीएससी की परीक्षा परिणाम घोषित हुए, जिसमें रिजल्ट का प्रतिशत बहुत कम होने से 50 प्रतिशत छात्र-छात्राएं फेल हो गई। इसको लेकर आज स्टूडेंट्स ने उत्तर पुस्तिकाओं का दोबारा मूल्यांकन करवाने को लेकर विश्वविद्यालय पर जमकर हंगामा काटा।

देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में छात्र-छात्राएं यूनिवर्सिटी गेट पर पहुंचे और हंगामा करने लगे। हंगामे की सूचना पर पुलिस ने मोर्चा संभाला। इस दौरान स्टूडेंट्स को काबू करने के लिए पुलिस ने बल का भी प्रयोग किया।

 

 

पुलिस ने किया लाठीचार्ज

आपको बता दें कि यूनिवर्सिटी में बीएससी की परीक्षा में कई स्टूडेंट्स फेल हो गए थे। जिसको लेकर वह आज कुलपति से मिलने के लिए पहुंचे थे, लेकिन कुलपति नहीं मिले। जिसके बाद स्टूडेंट्स आक्रोशित हो उठे और उन्होंने जीटी रोड जामकर यूनिवर्सिटी गेट के बाहर जमकर नारेबाजी और हंगामा शुरू कर दिया। मामला बढ़ता देख सीओ कल्यानपुर समेत फोर्स पहुंच गए। पुलिस ने पहले स्टूडेंट्स को समझाया, लेकिन जब वह नहीं माने तो उन पर लाठीचार्ज भी किया, जिसमें कई छात्र चोटिल भी हुए।

 

 

 

दोबारा होना चाहिए मूल्‍यांकन

छात्रों का कहना है कि बीएससी की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन सही ढंग से नहीं किया गया इसलिए दोबारा मूल्यांकन होना चाहिए। वहीं, इस मामले में अभी तक यूनिवर्सिटी के किसी अधिकारी ने कोई बात नहीं की है। एसपी वेस्ट संजीव सुमन ने बताया कि दोबारा मूल्यांकन की मांग को लेकर स्टूडेंटस यूनिवर्सिटी में हंगामा करने लगे। उनको काबू करने के लिए हल्के बल का प्रयोग किया है। अब जीटी रोड का जाम खुलवा दिया गया है। फिलहाल, स्थिति सामान्य है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement