Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

शहर में युवाओं ने वर्ष के अंतिम दिन को कुछ अलग तरीके से मनाया गया। उन्होंने वर्ष का आखिरी दिन शहीदों के नाम किया। शहीदों की याद में कैंडल मार्च निकालकर श्रद्धांजलि देकर उनको नमन किया।

शहीदों को किया याद

हर कोई नए वर्ष के खुमार में खोया हुआ है। वहीं, चकेरी के लालबंग्ले स्थित युवाओं ने इस वर्ष के अंतिम दिन को शहीदों की याद में समर्पित किया। उन्होंने सैकड़ों की संख्या में एकजुट होकर शिवकटरा से कैंडल मार्च निकालकर शहीद कैप्टन आयुष यादव के निवास पहुंचे और गुरुगोविंद सिंह चौक पर कैंडल रखकर शहीद आयुष यादव की तस्वीर को नमन करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी।

 

 

युवाओं का नेतृत्व कर रहे रवि ने बताया कि हम सभी ने जश्न का त्याग करते हुए यह शाम इन शहीदों के नाम किया है। क्योंकि वे जवान ही होते हैं, जो सीमा पर तैनात होकर पूरे देश की रक्षा करते हैं। आज देश के लिए कुर्बान हुए शहीदों को सभी युवाओं ने कैंडल मार्च निकालकर उन्हें नमन किया है। यह पुराना वर्ष जो हम सभी का खुशी-खुशी बीता है, वह केवल उन जवानों की वजह से ही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement