Akshay Kumar Gold And John Abraham Satyameva Jayate Box Office Collection Day 2

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

बुधवार देर रात निमसेट (एनआइटी एमसीए कॉमन एंट्रेंस टेस्ट) 2018 का परिणाम जारी कर दिया गया। इस बार यह परीक्षा एनआइटी सूरतकल ने कराई थी। इसमें कानपुर के कार्तिक गुप्ता ने ऑल इंडिया तीसरी रैंक हासिल की है। नवाबगंज के रहने वाले कार्तिक के पिता टेलर हैं। ऑल इंडिया छठीं रैंक भी कानपुर के खाते में ही गई है। इस रैंक पर गुमटी नं. 5 के शिवम तिवारी हैं।

30 से ज्‍यादा छात्रों ने बनाई टॉप-500 में जगह

एकेटीयू की ओर से कराए गए यूपीएसईई 2018 में एमसीए कैटेगिरी में भी शिवम ने ऑल इंडिया सेकेंड रैंक हासिल की थी। इसके अलावा शहर के करीब 30 से ज्यादा छात्रों ने टॉप-500 में जगह बनाने में कामयाबी हासिल की है। 44वें नंबर पर आशुतोष द्विवेदी, 63वें स्थान पर चैतन्य गुप्ता, 172वीं रैंक पर गोपाल अग्रहरी, 226वीं रैंक पर अभिषेक केसरवानी हैं।

निमसेट विशेषज्ञ मां रूला क्लासेज के निदेशक अमित कटियार ने बताया कि शहर के एक हजार से ज्यादा छात्र इस परीक्षा में शामिल हुए थे। इसमें से करीब 30 प्रतिशत ने सफलता हासिल की है। निमसेट 2018 की रैंकिंग के आधार पर ही इस बार हरकोर्ट बटलर टेक्निकल यूनिवर्सिटी और हैदराबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी के एमसीए प्रोग्राम में दाखिला दिया जाएगा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll