Satyamev Jayate Box Office Collection In Weekends

दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

 

शहर में जाम की समस्‍या कोई नई नहीं है। अब आरटीओ और नगर निगम इस समस्या से निपटने के लिए गंभीर नज़र आ रहे हैं। बुधवार की सुबह होते ही आरटीओ और ट्रैफिक पुलिस ने मोर्चा संभाला और दो टीमें बनाकर कारवाई करने के लिए रवाना हुए। इस टीम ने शहर के कई जगहों पर चेकिंग अभियान चलाया और बिना हेलमेट, सीट बेल्ट, वालों का चालान किया।

गौर करने वाली बात ये रही कि चेकिंग के दौरान ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ियों पर लगे अवैध स्टीकर्स वालों का भी चालान काटा। इसमें कई पुलिसकर्मी और अधिवक्ता शामिल थे। बता दें जी इस चेकिंग अभियान का जिम्मा एसपी ट्रैफिक सुशील कुमार और आरटीओ ने अपने हाथ मे लिया हुआ था।

एसपी ट्रैफिक सुशील कुमार ने बताया कि शहर को जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए यह अभियान चालू रहेगा और रमज़ान को देखते हुए हमारी टीमें सुचारू रूप से व्यवस्था को चलाने में मदद करेंगी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जनता भी यातायात नियमों का पालन करे जिससे की जाम की स्थिति उतपन्न न हो और दुर्घटनाओं को रोका जा सके।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll