Complaint Filed Against Aditya Pancholi At Versova Police Station

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

नए साल पर अपराधियों को इस संदेश के साथ कानपुर पुलिस ने स्वागत किया। “रिसॉल्यूशन 2019, अपराधियों कान खोलकर सुन लो या तो अपराध छोड़ दो या फिर कानपुर नगर, नहीं तो...” यह पोस्टर कानपुर एसएसपी का सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

इस पोस्टर में एसएसपी अनंत देव तिवारी को चश्मा लगाए हुए फोन पर बात करते हुए दिखाया गया है। हालांकि, एसएसपी का कहना है कि पोस्टर पुलिस द्वारा जारी नहीं किया है। लेकिन अपराधियों की गिरफ्तारी की कार्यवाई जारी है।

पढ़िए पूरा मामला

आपको बता दें कि कानपुर एसएसपी के ऑफिशियल सोशल एकाउंट से एक तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें अपराधियों को चेतावनी भरा संदेश लिखा था। तस्‍वीर में कानपुर एसएसपी अनन्त देव स्टाइलिश अंदाज़ में चश्मा लगाए हुए और फोन पर बात करते हुए नज़र आ रहे हैं। पोस्टर में अपराधियों को चेतावनी भरा संदेश लिखा है- “रिसॉल्यूशन 2019, अपराधियों कान खोलकर सुन लो या तो अपराध छोड़ दो या फिर कानपुर नगर, नहीं तो...”।

अपराधियों को चेतावनी देते हुए एसएसपी के इस पोस्टर के वायरल होने के बाद अपराध जगत में हड़कंप मच गया। खुद भी अपराधी कानपुर शहर में वारदात को अंजाम देने में डर रहे हैं।

अब तक 25

अपने तेज तर्रार व्यक्तित्व और काम के प्रति सकारात्मक सोच रखने वाले एसएसपी अनन्त देव तिवारी ने शहर की कमान अपने हाथ लेते ही थानेवार अपराधियों की लिस्ट बनवाई और उनकी धरपकड़ में जुट गई। इस दौरान लगातार शहर में कई बड़े सक्रिय अपराधियों समेत अब तक 25 अपराधियों का हाफ एनकाउंटर कर उन्हें जेल भेजा जा चुका है।

लगातार हो रही पुलिस की कार्यवाई और नव वर्ष में एसएसपी के इस पोस्टर के वायरल होने के बाद इस संदेश से कहीं न कहीं अपराध जगत में पैर-पसारे हुए शातिर अपराधियों के अंदर खौफ जरूर आया है।

क्‍या बोले कानपुर एसएसपी?

इस पोस्टर के वायरल होने के बाद एसएसपी अनन्त देव तिवारी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि कानपुर नगर में तीन माह से अपराधियों को चिन्हित कर उनकी धरपकड़ की जा रही है। लगातार अपराधियों को चिन्हित किया जा रहा है। सक्रिय अपराधियों को टॉप टेन लिस्ट में रखा जा रहा है, जो वांटेड हैं उनकी गिरफ्तारी की जा रही है और जो जनता के जानमाल के भक्षक बने हुए हैं, ऐसे अपराधियों को चिन्हित कर गिरफ्तार किया जा रहा है। साथ ही यदि फायरिंग हो रही है तो पुलिस भी फॉयरिंग से पीछे नहीं हटेगी।

अब तक 25 अपराधियों को गोली लगी है और इन्हें जेल भेज दिया गया है। कार्यवाई जारी है। उन्होंने बताया कि कानपुर पुलिस की इस कार्यवाई से अब अपराधी शहर में अपराध करने से डरने लगे हैं।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement