Pregnant Actress Neha Dhupia Shares Her Opinion on Pregnancy

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

कानपुर सेंट्रल पर आए दिन ट्रेनों में लूटपाट के मामले में जीआरपी और आरपीएफ की संयुक्त टीम ने शातिरों की धरपकड़ तेज कर दी है। इसी कड़ी में आम्रपाली स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस समेत कई ट्रेनों में यात्रियों के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर लुटेरों को सेन्ट्रल स्टेशन पर जीआरपी और आरपीएफ के संयुक्त जवानों ने देर रात चेंकिग के दौरान धर दबोचा। पकड़े गए लुटेरों के पास से हजारों रुपये नगद और लगभग साढ़े चार लाख के जेवर बरामद हुए हैं।

 

 

नशीले पाउडर के जरिए देते थे वारदात को अंजाम

देर रात जीआरपी और आरपीएफ की टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि आउटर पर तीन संदिग्‍ध लोग ट्रेन पर लूटपाट के उद्देश्य से खड़े हुए हैं, जिसके बाद टीमों ने घेराबंदी कर तीन में से दो शातिरों को रेलवे लाइन के किनारे से पकड़ लिया। जबकि एक अंधेरे का फायदा उठा कर भागने में सफल रहा। पूछताछ में इन शातिरों ने बताया कि अक्सर  सेंट्रल स्टेशन के आउटर पर धीमी गति से चलने वाली ट्रेनों को अपना निशाना बनाते थे। ये शातिर यात्रियों को नशीला पाउडर सुंघाकर उनके साथ लूट की घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाते थे।

पकड़े गए शातिरों में अकबर अली उर्फ़ सिट्टू और राहुल सोनी सीपीसी कॉलोनी के हैं। सिट्टू के ऊपर पहले भी कई मुकदमे दर्ज हैं। वहीं, जीआरपी को इन लुटेरों के पास से नशीला पाउडर और हजारों रुपयों की नगदी के साथ लगभग साढ़े चार लाख रुपये के सोने के जेवर बरामद हुए हैं।

क्‍या कहा पुलिस अधिकारी ने?

इंस्पेक्टर जीआरपी राममोहन राय ने बताया कि ये आम्रपाली स्वतंत्रता सेनानी समेत करीब एक दर्जन ट्रेनों में जहर खुरानी चोरी और छिनौती समेत लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुके थे। देर रात आरपीएफ इंस्पेक्‍टर राजीव वर्मा और फोर्स के साथ आउटर पर इन दो लुटेरों को पकड़ा गया है। इस दौरान एक शातिर भागने मे कामयाब रहा। इसमें से एक शातिर पहले भी पुलिस पार्टी पर फायरिंग करके भाग चुका था। फिलहाल, इन पर कार्यवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है और फरार शातिर की तलाश की जा रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement