Home Kanpur News Kanpur Police Arrested Theft Businessman

बिहार म्यूजियम के डिप्टी डायरेक्टर ने डायरेक्टर से की मारपीट

मायावती के बयान से साफ, गठबंधन बनेगा- अखिलेश यादव

कश्मीरः पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह के भाई को तलाश रही पुलिस, CM के अपमान का केस

गुजरातः आनंद जिले के पास सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

देवेंद्र फडणवीस बोले, पिछले तीन साल में 7 करोड़ शौचालय बने

लुटेरा व्यापारी गिरफ्तार

Kanpur | Last Updated : May 10, 2018 06:19 PM IST

Kanpur Police Arrested Theft Businessman


दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

 

उत्तर प्रदेश में आए दिन व्यापारियों से लूटपाट और मारपीट की घटनाएं सामने आती रहती हैं। कुछ दिनों पहले ​कानपुर के मूलगंज थाना अंतरगत बने नारायणी धर्मशाला में बनारस के एक व्यापारी से चोरी की घटना को अंजाम देकर लाखो का माल पार किया गया था। इसमें पुलिस ने बड़ी कार्यवाई करते हुए मेरठ के आरोपी संजय पांडेय को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सर्विलांस टीम के मदद से गिरफ्तार किया है। साथ ही लूट का माल भी बरामद कर लिया।

क्या था पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक घटना 20 मार्च की है। व्यापारी रोशनलाल माल खरीदने कानपुर आये हुए थे और हमेशा की तरह नारायणी धर्मशाला में रुके थे लेकिन उसी दिन वहां पर मेरठ निवासी आरोपी संजय पांडेय भी रुका था। उसने रात को मौका देखकर रोशन लाल के सारे माल पर हाथ साफ कर दिया और फरार हो गया लेकिन जाते समय उसकी रिकार्डिंग धर्मशाला में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। इसी के आधार पर मूलगंज पुलिस ने काफी दिनों की मशक्कत के बाद मुखबिर की सूचना पर देर रात उसे गिरफ्तार किया है।

डिप्टी एसपी अजय कुमार ने बताया की ये आरोपी कई बार इस तरह की वारदात को अंजाम दे चुका है और हमारी सर्विलांस टीम को इसकी तलाश काफी दिनों से थी। सीसीटीवी की मदद से गिरफ्तार किया गया है साथ ही चोरी का माल भी बरामद कर लिया गया है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...