Akshay Kumar Appears for Fund Collection for Pulwama Attack Martyr Families

दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

 

नगर निगम में चल रहे सदन का पहला शीतकालीन सत्र पार्षदों की आपसी तू-तू मैं-मैं की कई बार भेंट चढ़ता रहा। सदन की कार्यवाही के दौरान कई बार कांग्रेसी पार्षद बौर भाजपा पार्षदों के बीच जमकर बहस हुई। इस दौरान मेयर प्रमिला पांडे ने कई बार समझाने का प्रयास भी किया लेकिन पार्षद सदन के अंदर ही नारेबाजी करने में जुट गये। शहर की समस्याओं के तमाम मुद्दों को सदन में पार्षदों ने उठाया।

 

आज नगर निगम में सदन शीतकालीन सत्र के दिन शहर के अहम मुद्दों और समस्याओं को लेकर पार्षदों की बात को सुनने के लिए सदन बुलाया गया। जहां पार्षदों ने अपने-अपने वार्ड की समस्याओं को रखा। सदन शुरू होते ही सदन के अंदर माइक न चलने पर पार्षदों ने हंगामा किया तो कहीं टूटी कुर्सी देख पार्षद भड़ उठे। हालांकि शहर की तमाम समस्याओं को आज पार्षदों ने सदन में रखा।

कांग्रेस पार्षद कमल शुक्ला बेबी ने बताया की कई बार सदन में माइक न चलने के मुद्दे को उठाया गया  है लेकिन कोई भी सुधार नहीं हुआ। जो धन आता है उस पर मंत्री, सांसद और विधायक सीधी डकैती डालते हैं। सदन में मांग उठाई गई कि सरकारी कर्मी रिटायर होता है तो वहां कर्मचारी रखा जाए।

 

मेयर प्रमिला पांडेय ने बताया कि शहर की तमाम समस्याओं को लेकर 110 वार्डो के पार्षद को सदन बुलाया गया जहां सभी पार्षदों ने अपने अपने वार्ड की समस्याओं को रखा। उन्होंने खुद भरोसा जताते हुए कहा कि इस शहर को तमाम समस्यायों से निजात मिल जायेगा।

 

<iframe width="350" height="310" src="https://www.youtube.com/embed/n_dGdb2q5x8" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen></iframe>

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement