Kajol Says SRK is Giving Me The Tips of Acting

दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

सोमवार को पार्षदों के हंगामे के कारण एक बार फिर कानपुर नगर निगम की कार्यकारिणी बैठक स्थगित हो गयी। विपक्षी पार्षद जब वार्डों में कोई काम न होने को लेकर प्रस्ताव देने महापौर के पास पहुंचे तो उन्होंने कार्यकारिणी बैठक स्थगित कर दी। इस बीच उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया।

 

पार्षदों ने काटा हंगामा

आपको बता दें कि शहर में ठप्प पड़े विकास कार्यों को शुरु करने के लिए कार्यकारिणी की बैठक बुलाई गयी थी। बैठक शुरु होने से पहले ही विपक्षी दल के पार्षदों ने प्रस्तावों में आये कुछ बिन्दुओं को जनता के हित पर ना बताते हुये हंगामा करना शुरु कर दिया। जिसके बाद महापौर प्रमिला पांडे ने कार्यकारिणी बैठक को एक दिन के लिए स्थगित कर दिया। जिसके बाद पार्षदों ने आक्रोशित हो कर परिसर में नारेबाज़ी के साथ जमकर हंगामा काटा। कांग्रेस पार्षद कमल शुक्ल बेबी ने बताया कि वार्डो में जनहित सम्बंधित कार्य न होने को लेकर बात करने पहुंचे जिसमें महापौर ने अपशब्दों का इस्तेमाल किया। जिसके बाद महापौर और पार्षदों के बीच नोक झोंक हुयी और महापौर ने हाथ जोड़कर पार्षदों को शांत कराया।

 

इस मामले पर महापौर प्रमिला पांडेय ने कहा कि इनका प्रस्ताव था जो हमने ले लिया है शहर की पूरी जिम्मेदारी है वार्डो के सभी समस्याएं पूरी होंगी विकास कार्यों को लेकर कार्य कारिणी की बैठक मंगलवार को होगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement