Home Kanpur News Kanpur DM Listen The Problems Of Public

तूतीकोरिन हिंसा: कांग्रेस ने PM नरेंद्र मोदी से पूछे 10 सवाल

PM मोदी 29 मई से 2 जून तक इंडोनेशिया और सिंगापुर के दौरे पर रहेंगे

हापुड़ः लूटपाट के इरादे से बदमाशों ने की दिल्ली पुलिस के दरोगा की हत्या

तूतीकोरिन में फिर भड़की हिंसा के बाद भारी सुरक्षा व्यवस्था तैनात

मूनक नहर की मरम्मत मामले में हरियाणा ने दिल्ली HC में दाखिल की रिपोर्ट

जिलाधिकारी ने सुनी फरियादियों की फरियाद

Kanpur | Last Updated : May 15, 2018 04:28 PM IST

 

  • समाधान दिवस के उपलक्ष्य में कार्यक्रम


kanpur DM Listen The Problems of Public


दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

 

मंगलवार को डीएम सुरेंद्र सिंह ने बिल्हौर में समाधान दिवस के अवसर पर पहुंचकर जनता की शिकायतों को सुना। उन्होंने अधिकारियों को जनता की शिकायतों का दूर करने के निर्देश भी दिए। इस दौरान समाधान दिवस के मौके पर डीएम और एसएसपी समेत आलाधिकारी मौजूद रहे। डीएम ने फरियादियों की जनसुनवाई शिकायतों को लेकर एक सप्ताह के अंदर अधिकारियों को इसका निस्तारण करने के लिए कहा।

डीएम कुछ मुख्य निर्देश

  • आपदा से निपटने के लिए समस्त संबंधित विभाग मुस्तैद रहे। केस्को, स्वास्थ्य विभाग ग्राम पंचायत ,तहसील के संबंधित नोडल अधिकारी आपदा प्रभावित गांव मे राहत कार्य के लिए 24 घंटे तैयार रहें। बिजली की व्यवस्था को भी जल्द से जल्द सुधारा जाए।

  • राशन में गड़बड़ी के मामले पर डीएम ने सप्लाई विभाग के अधिकारी को फटकार लगाई और जल्द से जल्द उप जिलाधिकारी से इस मामले में जो लोग आधार से नही जुड़े हैं उन्हें जोड़ने के निर्देश दिए और ऐसे कोटेदारों पर सख्त कार्यवाई के निर्देष दिये।

आपको बता दे कि समाधान दिवस में आज कुल 105 शिकायते सामने आई जिसमें 8 का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया। इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार, मुख्य विकास अधिकारी अभिषेक आनन्द , मुख्य चिकित्सा अधिकारी, उप जिलाधिकारी विनीत कुमार सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारी मौजूद थे।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...