Ayushman Khurrana Wants To Work in Kishore Kumar Biopic

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को चंद्रशेखर आजाद कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय से नमामि गंगे योजना के तहत 20 घाटों के सुंदरीकरण का रिमोट से लोकार्पण करेंगे। जहां उनके साथ केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी मौजूद रहेंगे। इस दौरान योगी और गडकरी सीसामऊ नाले की टैपिंग का भी निरीक्षण करेंगे। जिसको लेकर जिला प्रशासन ने सीएम योगी के कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर सीएसए और अन्य जगहों का निरीक्षण किया।

 

 

सीएसए में रविवार को नमामि गंगे योजना के तहत सीएम के आगमन को लेकर डीएम विजय विश्वास पंत ने कार्यक्रम स्थल का आलाधिकारियों के साथ निरीक्षण किया और हर व्यवस्था को बारीकी से परखा। जगह-जगह कर्मचारी सफाई और पंडाल के अंदर मंच की व्यवस्था से लेकर हेलीपैड की व्यवस्था तक के लिए जुटे रहे। इन सभी जगहों का डीएम ने निरीक्षण किया। वहीं तैयारियों से वे संतुष्ट दिखाई दिए। कृषि यूनिवर्सिटी में करीब चार हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की गयी है।

 

 

दो घंटे तक करेंगे नमामि गंगे परियोजनाओं की समीक्षा बैठक

उधर, लोकार्पण कार्यक्रम के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ का काफिला मोती झील स्थित कानपुर डेवलपमेंट अथॉरिटी के कार्यालय पहुंचेगा। जहां प्रस्तावित कार्यक्रम के मुताबिक करीब 2 घंटे तक नमामि गंगे परियोजनाओं की समीक्षा बैठक करेंगे। सूत्रों की मानें तो सीएम योगी सरसैया घाट का भी दौरा कर सकते हैं।

 

 

तैयारियां हुईं पूरी

डीएम विजय विश्वास पंत ने बताया कि सीएसए में तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। सुरक्षा-व्यवस्था को लेकर भी प्रशासन जगह-जगह तय मानक के साथ मौजूद रहेगा। निरीक्षण के दौरान सीडीओ अभिषेक आनंद और एडीएम सिटी सतीश पाल मौजूद रहे।

 

 

आपको बता दें कि सीएम योगी और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के अलावा केंद्रीय मंत्री उमा भारती, डॉ सतपाल मंच पर रहेंगे। वहीं, कानपुर से सांसद मुरली मनोहर जोशी, देवेन्द्र सिंह भोले और सूबे के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना और मंत्री सत्यदेव पचौरी भी मंच साझा करेंगे।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement