Neha Kakkar First Time Respond On Question Of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

कानपुर के जिलाधिकारी विजय विश्वास पंत चार्ज संभालते ही एक्‍शन मोड में आ गए हैं। शनिवार को डीएम ने विकास भवन का औचक निरीक्षण किया। जहां विभाग के कार्यालयों में जाकर देखा तो कई खामियां सामने आईं। उन्होंने अधिकारियों और कर्मचारियों को फटकार लगाते हुए व्यवस्थाओं को दुरुस्त रखने के निर्देश दिए।

जल्द से जल्द दूर की जाएं खामियां

जिलाधिकारी विजय विश्वास पंत विकास भवन का औचक निरीक्षण करते हुए सबसे पहले पशु चिकित्सा अधिकारी के कक्ष में पहुचे। यहां उन्होंने अटेंडेंस रजिस्टर देखा, जिसमें रश्मि शुक्ला के बिना सूचना के कार्यालय नहीं आने के विषय में जानकारी मिली। उन्‍होंने पशु चिकित्सा अधिकारी को फटकार लगाते हुए कहा कि सभी कर्मी का स्पष्टीकरण मांगा जाए। जिलाधिकारी ने जिला विकास अधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा कि सभी कर्मियों को कार्य विभाजन उपलब्ध करा दिया जाए, जिससे निरीक्षण के दौरान उनके द्वारा किए जाने वाले कार्यों की जानकारी हो सके।

 

 

डीएम पंत ने चिकित्सा क्षतिपूर्ति का रजिस्टर देखा और उसके विषय में जानकारी की तो बताया गया कि इस वर्ष केवल दो कर्मियों को ही चिकित्सा हेतु धनराशि दी गयी है। इस दौरान डीएम कार्यालय में पान का पीक देखकर भड़क गए और कर्मचारियों को फटकार लगाते हुए और आगे से ऐसी गलती न होने की चेतावनी देते हुए उसको स्वच्छ रखने को कहा। इसके बाद उन्‍होंने डूडा कार्यालय पहुंचकर प्रधानमंत्री आवास  योजना के विषय में होने वाली समस्या की जानकारी मांगी।

 

 

प्रत्‍येक लाभार्थी को मिलेगा पीएम आवास योजना का लाभ

उन्होंने कहा कि किसी भी सूरत में प्रधानमंत्री आवास योजना में किसी भी लाभार्थी के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। एक-एक योजना पात्र व्यक्ति को योजना से लाभान्वित किया जाएगा। साथ इस कार्य में जिस भी कर्मी ने लापरवाही की उसे बर्दाश्त न करते हुए उस पर कार्यवाही की जाएगी। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी अभिषेक आनन्द भी उपस्थित रहे।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement