New Song of Sanju Ruby Ruby Released

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

गुरुवार को बजरिया स्थित बड़ी ईदगाह पर जिला प्रशासन की टीम ने ईद की तैयारियों का बारीकी से निरीक्षण कर हर व्यवस्था का जायजा लिया। साथ ही ईदगाह में सभी व्यवस्थाओं को देखा की कहीं कोई कमी तो नहीं है। इस दौरान जिलाधिकारी सुरेन्द्र सिंह और एसएसपी अखिलेश कुमार समेत आलाधिकारी मौजूद रहे।

आपको बता दें कि बड़ी ईदगाह पर ईद के दिन लाखों नमाज़ी नमाज़ अदा करते हैं, जिसको लेकर प्रशासन ने कमर कस ली है। आज डीएम और एसएसपी ने ईदगाह पर हर व्यवस्था को देखा। डीएम ने ईदगाह कमेटी के पदाधिकारियों से बातचीत कर व्यवस्थाओं की जानकारी ली, वहीं, कमेटी सदस्यों ने बताया कि सभी व्यवस्थाएं पूरी हो गयी हैं।

 

 

इस पर उन्होंने जिला प्रशासन की टीम को बधाई देते हुए कहा कि जुमे की नमाज और ईद की नमाज में सभी विभाग इसी तरह मुस्तैद रहे जिससे यह भाईचारे का पर्व खुशी-खुशी मनाया जाए।

कम से कम एक पेड़ जरूर लगाएं

एसएसपी अखिलेश कुमार ने बताया कि ईद के लिए पुलिस प्रशासन तैयार है। ईदगाह के हर तरफ पुलिस मुस्तैद रहकर निगरानी करेगी। जिलाधिकारी ने बाकरगंज की ईदगाह का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने यहां उपस्थित लोगों से कहा कि कम से कम एक पेड़ अवश्य लगाएं। उन्होंने ईदगाह कमेटी के सदस्यों से कहा कि प्लास्टिक के गिलास तथा पॉलीथिन का प्रयोग न करें, क्योंकि ये हमारे वातावरण को काफी नुकसान पहुंचाता है।

 

 

इस अवसर पर एसएसपी अखिलेश कुमार,  नगर आयुक्त सन्तोष कुमार शर्मा, अपर जिलाधिकारी नगर सतीश पाल, नगर निगम, जल संस्थान आदि विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll