Amitabh Bachchan on Z Plus Securities to Politicians

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में स्पोर्ट्स के खिलाड़ियों के साथ कमिश्नर सुभाष चन्द्र शर्मा और डीएम विजय विश्वास पन्त ने नए अंदाज में दिवाली मनाई। साथ ही शहरवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं भी दीं।

ग्रीनपार्क स्टेडियम में स्पोर्ट्स के खिलाड़ियों व प्रशिक्षकों ने अपनी प्रतिभा के जरिए अपने-अपने खेलों वाले ग्राउंड को दीप व कैंडल्‍स से रोशन कर दिया। जिसके लिए वह कई दिनों से इसकी तैयारी में लगे हुए थे। किसी ने चूने से शुभ दीपावली रंग-बिरंगी तरह सजा रखे थे तो किसी ने हॉकी व रंगोली किसी ने अन्य खेलों को सजा रखा था। इस अवसर पर खिलाड़ियों ने इतने कम समय मे ग्राउंड में 25 से 30 हज़ार कैंडल्स जलाकर कुछ अलग अंदाज़ और खुशी-खुशी दीपावली मनाई।

 

 

मंडलायुक्त सुभाष चन्द्र शर्मा ने बताया कि आज खिलाड़ियों द्वारा ग्राउंड में बड़ी संख्या में कैंडल्‍स जलाकर दिवाली मनाई, इसे ट्रैक पूजा भी कहते हैं। खिलाड़ी अपने बल पर कीर्तिमान स्थापित करते हैं। इस अवसर पर डीएम ने सभी को दीपावली की बधाई देते हुए कहा कि त्योहार खुशी-खुशी मनाएं। पटाखों से होने वाले प्रदूषण को रोकने में शहरवासियों से अपील करते हुए कहा कि यह आपका पर्व है खुद जागरूक हों और अन्य लोगों को भी जागरूक करें।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement