Actor Varun Dhawan Speaks on relation With Natasha Dalal in Koffee With Karan

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

इनरव्हील क्लब ऑफ कानपुर ईस्ट की ओर से बुधवार को चेतना चौराहे स्थित सिद्धेश्वर मन्दिर में शर्बत और अंगौछा वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहां सुबह से ही कई लोगों ने पहले शर्बत पिया और फिर उन्हें अंगौछा दिया गया।

संस्था ऐसे ही करती रहेगी समाज के लिए काम

क्लब की अध्यक्षता कर रही अनीता गुप्ता ने बताया कि आज हमारी संस्था की ओर से लोगों को शर्बत वितरण किया गया है। सुबह साढ़े 10 बजे से ही लोगों की भीड़ उमड़ना शुरू हो गई और अब तक हज़ारों लोगों ने शर्बत पिया है। ये वितरण का कार्यक्रम शाम तक चलेगा और लोगों को अंगौछे भी दिए जाएंगे।

 

 

इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारी संस्था हमेशा ऐसे सामाजिक कार्यों में अग्रसर रहती है और गरीबों के लिए हमेशा ऐसे ही समाज सेवा करती रहती है। ऐसे ही हम आगे भी समाज सेवा के लिए कार्य करते रहेंगे।

 

 

इस अवसर पर विनोद ऋषि, मंजू बांगड़, मनीषा बाजपेयी, सीमा सिंघानिया, कमलेश महेश्वरी, शारदा गुप्ता, संगीता गुप्ता, नीता गोरे, उर्मिला गुप्ता, रेनु अग्रवाल, सुधा तिवारी और अमित गर्ग समेत कई कार्यकर्ताओं ने उपस्थित रहकर अपनी सहभागिता दी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement