Ayushman Khurrana Wants To Work in Kishore Kumar Biopic

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

गोविंद नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक रेस्टॉरेंट में अवैध तरीके से पिछले काफी समय से हुक्का बार का संचालन किया जा रहा था। जिसकी सूचना खाद्य विभाग को कई दिनों से मिल रही थी। वहीं, बुधवार देर रात गोविंद नगर पुलिस और खाद्य विभाग की टीम ने हुक्का बार में छापा मारा। जहां भारी संख्या में बड़े से लेकर छोटे तक लोग हुक्के में डूबे हुए पाए गए। यह नहीं, बड़ी संख्या में हुक्का व नशे की सामग्रियां बरामद करते हुए उस रेस्‍टोरेंट का चालान करते हुए उसे सीज कर दिया गया।

कम उम्र के लड़के भी नशे की चपेट में

जानकारी के मुताबिक, दबौली निवासी सागर सिंह गोविंदनगर में बिना लाइसेंस के अवैध तरीके से रेस्टोरेंट में हुक्का बार चला रहा था। जिसकी सूचना पर गोविंदनगर पुलिस और खाद्य विभाग की टीम ने अवैध तरीके से चल रहे इस हुक्का बार का भंडाफोड़ कर दिया। इस दौरान हुक्का बार में छापे की सूचना पर हड़कंप मच गया। पुलिस को देखकर हुक्का पी रहे बालिग, नाबालिग और युवा इधर-उधर भागने लगे। हालांकि, हुक्का पी रहे लोगों को फटकार लगाते हुए चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। वहीं, हुक्का बार संचालक के खिलाफ 10 हजार का जुर्माना किया गया और हुक्का बार से संबंधित सभी सामान को जब्त कर नष्ट कर दिया गया।

 

 

खाद्य विभाग के अधिकारी ने बताया कि रेस्‍टोरेंट के नाम से लाइसेंस लेकर यहां अवैध तरीके से हुक्का बार चलाया जा रहा था। छापेमारी के दौरान यहां बड़ी संख्या में कम उम्र के लड़के और बड़े भी हुक्का पीते हुए पाए गए। यहां तमाम नशे की सामग्री बरामद कर ली गयी हैं और इस बार को चालान कर सीज कर दिया गया है।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement