Priyanka Chopra Shares Her Experience of Health Issues

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर। 

 

शुक्रवार को चित्रकूट में उस समय सनसनी फैल गई जब यहां तिहरे हत्याकांड की वारदात को अंजाम दिया गया। शिवरामपुर इलाके के चकलागुरु गांव में खून से लथपथ पत्नी और दोनों बेटियों के शवों के पास गुमसुम बैठे अजीत को देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को बुला लिया। हत्यारोपी अजीत पुलिस की गिरफ्त में है।

चाकू से गला रेतकर की हत्‍या

चित्रकूट शिवरामपुर थानाक्षेत्र के चकला गुरू गांव निवासी अजीत रैदास ने गुरुवार देर रात अपनी पत्नी मैना देवी दोनों बेटियों पिंकी और नंदनी की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। गांव वालों ने शुक्रवार सुबह अजीत के घर के बाहर खून पड़ा देखा तो हड़कंप मच गया। तिहरे हत्‍याकांड की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं अजीत पुलिस की गिरफ्त में है। इस घटना के बाद गांव में सन्नाटा छाया हुआ है। पुलिस अधीक्षक प्रताप गोपेन्द्र, अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चौधरी एवं सीओ सिटी घटना स्थल पर पहुंच कर गांववालों से पूछताछ कर रहे हैं।

 

ट्रिपल मर्डर की वजह हैरान कर देगी

पुलिस अजीत रैदास से पूछताछ कर रही है। अजीत के भाई विकास रैदास ने बताया कि एक महीने पहले चाचा राम मिलन और चाची आभा ने षड़यंत्र रचकर मेरे पूरे परिवार को तबाह कर दिया। चाचा ने अजीत को यह कहकर भड़काया कि उसकी पत्नी मैना देवी (30) का चक्कर चाचा के भाई अशोक से चल रहा है। अजीत को एक वीडियो भी दिखाया गया। अगले ही दिन चाचा ने अशोक और मैनादेवी का वीडियो पूरे गांव में वायरल कर दिया।

इस घटना के बाद से अजीत की काफी बदनामी हुई। वह अक्‍सर गुमसुम सा रहने लगा। घरवालों ने सोचा शायद कोई ऊपरी चक्कर है या फिर अजीत बीमार है और उसका इलाज कराया गया। इसके बाद भी अजीत की मनोदशा नहीं सुधरी। गुरुवार देर रात चाकू से अपनी पत्नी मैना देवी (30) बड़ी बेटी पिंकी और छोटी बेटी नंदनी की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement