Complaint Filed Against Aditya Pancholi At Versova Police Station

दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

एटीएस की टीम ने गुरुवार को चकेरी क्षेत्र से हिजबुल मुजाहिद्दीन के सदस्य कमरुज्जमा को गिरफ्तार कर लिया। इस गिरफ्तारी से आतंकियों के मंसूबों पर पानी फिर गया। जिस घर से एटीएस ने आतंकी को पकड़ा था उस घर के अन्‍य किरायेदार दहशत में हैं। दहशत के मारे किराएदारों के गले से दाना-पानी तक नहीं उतर रहा। वे कह रहे हैं कि उन्‍हें यकीन ही नहीं हो रहा कि जिस शख्‍स को हम देखते थे वह असल में आतंकवादी था। किराएदारों ने आतंकी के नवाबी शौक के बारे में व अन्‍य कई जानकारी दी।
 

यहां रहने वाले एक टीनेंट ने बताया...

किरायेदार जीएस सरकार ने बताया कि, “पूछताछ के लिए आज दो लोग आये थे। वे अपने आप को सीआईडी का अधिकारी बता रहे थे। उन्होंने कमरुज्जमा की तस्वीर दिखाई और पूछा कि की इनको कभी देखा हिया तो हमने कहा कि देखा तो कभी नहीं, ऊपर रहते थे। वो दो लोग ऊपर चेक करने गए और चले गए। वहीं नीचे रहने वाली सुशीला ने बताया कि 15 दिन से हम यहां रह रहे हैं लेकिन आतंकवादी यहां रहता था इस बात की जानकारी हमें नहीं थी। जबसे मालूम चला कि वह आतंकवादी था, उसके बाद से हम सभी बहुत डरे हुए हैं।

काजू बादाम का शौकीन था आतंकी

आतंकी कमरुज्जमा का कमरा देखने में साधारण था। उसके शौक रईसों वाले थे। सूत्रों की माने तो यह आतंकी सोता तो चटाई पर था लेकिन खाने का शौक रखता था। उसके कमरे के अंदर से ड्राई फ्रूट्स की प्लेट में काजू,पिस्ता और बादाम और कुछ फल दिखाई दे रहे थे।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement