Neha Kakkar Reveald Her Emotional Connection with Indian Idol

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

मंगलवार देर रात सजेती थाना परिसर स्थित पुलिस आवास में उस वक्त हड़कंप मच गया जब थाने के एचसीपी पच्चालाल गौतम का लहूलुहान शव अर्धनग्न हालत में मिला। थाने के मुंशी की सूचना पर आइजी, एसएसपी समेत फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच करने में जुट गई।

ये है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक सजेती थाने में तैनात एचसीपी पच्चालाल (58 वर्ष) सीतापुर के मानपुरा कुंड निवासी हैं, जिनके दो विवाह हुए थे। एक पत्नी और बच्चे सीतापुर में रहते हैं तो दूसरी पत्नी किसी अन्य जगह पर। पुलिस सूत्रों की माने तो उनका ट्रांसफर इटावा हुआ था, लेकिन वे अभी रिलीव नहीं हुए थे, क्योंकि रिटायरमेंट नजदीक था इसलिए वह सजेती में ही तैनात थे। ऐसी जानकारी मिल रही है कि एचसीपी अपने थाने स्थित आवास से पिछले कई घंटों से बाहर नहीं निकले थे।

लहूलुहान हालत में पड़ा था शव

मंगलवार को सुबह से शाम तक शहर का आलाप्रशासन सीएम की सुरक्षा के लिए मौजूद था। वहीं, देर रात जब सजेती थाने के मुंशी अजय पाल ने एचसीपी को किसी काम के लिए फोन किया तो उसका फोन लगा नहीं। मौके पर जाकर मुंशी ने जैसे ही थाने में स्थित पुलिस आवास का दरवाजा खोला तो वहां का नज़ारा देखकर उसके होश उड़ गए। पच्चालाल का शव अर्धनग्‍न अवस्‍था में लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था।

 

 

इसके बाद मुंशी ने इसकी सूचना अन्य पुलिसकर्मियों को दी। देखते ही देखते सजेती थाना में हत्या की सूचना पर इलाके में दहशत का माहौल बन गया। इस दौरान घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर आइजी आलोक सिंह, एसएसपी अखिलेश कुमार समेत फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वाड मौके पर पहुंच गया। इसके बाद इलाके के लोगों और पुलिसकर्मियों से लगातार पूछताछ की गई।

 

 

हत्‍या में करीबी के होने की आशंका

ऐसा माना जा रहा है कि कूलर के शोर और सड़कों पर ट्रकों की आवाज़ के चलते चीखें दब गईं, इसलिये किसी को इसकी भनक काफी देर तक न लग सकी। पुलिस को शव के पास से एक सब्जी काटने वाला चाकू बरामद हुआ, जो टेढ़ा हो चुका था। शव को देखकर लग रहा है कि बुरी तरह से चाकुओं से कई वार करके गोदा गया है। उसके शरीर पर कई जगह चाकू के वार के निशान पाए गए हैं। इस घटना के पीछे किसी करीबी के होने की आशंका है।

फिलहाल, इस घटना पर एसएसपी अखिलेश कुमार ने बताया कि एचसीपी का शव थाने स्थित आवास पर मिला है। जिस पर अज्ञात लोगों ने चाकू से वार कर हत्या की है। इस मामले में हर पहलुओं पर गहनता से जांच की जा रही है और सख्त कार्यवाई की जाएगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll