Home Kanpur News Haryanvi Dancer Sapna Choudhary Show In Kanpur

यूपी उपचुनाव: नूरपुर से सपा उम्मीदवार ने EC से दोबारा चुनाव कराने की मांग की

ओडिशा: बिजयंत जय पांडा ने BJD से इस्तीफा दिया

जेटली ने कुमार विश्वास के खिलाफ मानहानि का केस वापिस लिया

7 जून को नागपुर में RSS के कार्यक्रम में शामिल होंगे पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी

रिटायर्ड जज नासिर-उल-मुल्क होंगे पाकिस्तान के केयरटेकर पीएम

कानपुर: सपना को देख दर्शक बेकाबू, रद्द करना पड़ा शो

Kanpur | Last Updated : Feb 12, 2018 04:53 PM IST

Haryanvi Dancer Sapna Choudhary Show in Kanpur


दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

अपने देसी लटके-झटकों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के शो में एक बार फिर भीड़ बेकाबू हो गई। कानपुर में आयोजित सपना चौधरी के इस शो को बीच में ही रद्द करना पड़ा।

अपने डांस मूव्स से ना सिर्फ यंगस्टर्स बल्कि हर उम्र के लोगों के बीच सनसनी बनी सपना की ना सिर्फ हरियाणा बल्कि कई राज्यों में अच्छी खासी फैन फॉलोविंग है। बीती रात कानपुर में अपने डांस के हुनर से दर्शकों को एंटरटेन करने पहुंची सपना चौधरी के शो के रद्द होने की खबरें छाई हुई हैं। दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो स्टेज पर परफॉर्म कर रही सपना चौधरी को देख वहां मौजूद दर्शक बेकाबू होने लगे।

 

 

कानपुर के ब्रिजेंद्र स्वरूप पार्क में ऑर्गनाइज किए गए सपना चौधरी के स्टेज शो के दौरान बेकाबू भीड़ पुलिसवालों से उलझ गई और वहां मौजूद प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाने लगी। जैसे ही ऑर्गनाइजर्स ने भीड़ पर काबू पाने की काशि‍श करनी चाही, तभी दर्शकों ने वेन्यू पर पत्थर भेंकने शुरू कर दिए। ऑर्गनाइजर्स ने पुलिस की सहायता भी ली लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

 

 

सपना ने जैसे ही फेमस गाने पर परफॉर्म करना शुरू किया, दर्शकों ने लगातार हूटिंग शुरू कर दी। सपना ने खुद उन्हें शांत होने के लिए कहा, लेकिन कोई हल नहीं निकला और इस शो को बीच में ही बंद करना पड़ा।

सपना चौधरी का कानपुर में ये डांस शो इससे पहले शो की टिकट को लेकर भी चर्चा में रहा, क्योंकि शो की टिकट पर यूपी के सीएम योगी आदि‍त्यनाथ की तस्वीर प्रिंट की गई थी।

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...