Home Kanpur News Goonds And Looterey Doin Activities In Kanpur Without And Fear

ग्वालियरः ट्रेन में लगी आग में 33 डिप्टी कलेक्टर ट्रेनिंग करके लौट रहे थे, यात्री सुरक्षित

दिल्ली: लैंडफिल साइट्स को लेकर NGT ने सुनवाई जुलाई तक टाली

ओडिशा: ब्रह्मोस मिसाइल का सफलता परीक्षण किया गया

J-K: अरनिया में गोलीबारी बंद, इलाके में यातायात बहाल

उन्नाव रेप केस: 30 मई को होगी मामले की अगली सुनवाई

कानपूर में बेखौफ लुटेरों ने पुलिस की नाक में किया दम

Kanpur | Last Updated : May 14, 2018 05:04 PM IST

Goonds And Looterey Doin Activities in Kanpur Without and Fear


दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में बेखौफ अपराधियों के हौसले दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं। बीते 24 घंटे के भीतर लुटेरों ने लूट और ठगी की तीन वारदातों को अंजाम देकर शहर में हडकंप मचा दिया है।

वृद्ध महिला से सरेराह लूटी चेन

पहला मामला काकादेव थाना अंतर्गत पांडुनगर का है। यहां सत्संग से लौट रही 70 वर्षीय उमा गुप्ता को शातिर लुटेरों ने निशाना बनाया। जैसे ही महिला सत्संग सुनकर मंदिर से बाहर निकली, वैसे ही लुटेरों ने पीछा करना शुरू कर दिया। मौका देखकर उन्हें धक्का दे दिया, जब तक महिला कुछ समझ पाती तब तक लुटेरों ने उन पर धावा बोल दिया और तमंचे के बल पर सोने की चेन और कान की बाली को छीन लिया। इस दौरान महिला ने अपने आप को बचाने के लिये हाथापाई भी की लेकिन लुटेरों ने बंदूक के बट से उन पर हमला बोल दिया और मौका देखकर फरार हो गए। इस पूरी घटना की वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसके आधार पर पुलिस ने फरार लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

 

व्यापारी से एक लाख की टप्पेबाजी

दूसरा मामला घंटाघर स्थित मंजुश्री सिनेमा हाल के सामने का है। यहां बाइक सवार टप्पेबाजों ने एक व्यापारी को अपना निशाना बनाया। दरअसल, दाल व्यापारी अंशुल गुप्ता व्यापार के सिलसिले में कहीं जा रहे थे कि तभी बाइक सवार दो टप्पेबाजों ने उनकी गाड़ी को रुकवाकर कहा कि आप की गाड़ी के इंजन से आयल लीक हो रहा है। जैसे ही व्यापारी गाड़ी से उतरकर लीकेज को देखा उतनी ही देर में टप्पेबाज गाड़ी के पिछली सीट पर रखे बैग को लेकर मौक़ाय वारदात से नौ दो ग्यारह हो गए। व्यापारी ने जानकारी देते हुए बताया कि बैग में करीब एक लाख रुपए की नगदी और ज़रूरी कागज़ात थे।

बाज़ार में लूटी महिला की चेन

तीसरी घटना चकेरी के लाल बंगला मार्केट की है, जहां एक महिला खरीदारी करने के लिए बाजार आई हुई थी। तभी उनका पीछा कर रहे लुटेरों ने महिला की चेन पर हाथ साफ कर दिया। इन तीनों ही मामलों में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और तथ्यों के आधार पर कार्यवाई शुरू कर दी है और फरार लुटेरों और टप्पेबाजों को गिरफ्तार करने के लिए जगह जगह दबिश दे रही है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...