Actor Arshad Warsi on Total Dhamaal

दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

सूबे की सरकार महिलाओं और बेटियों की सुरक्षा को लेकर आए दिन कड़े कानून तैयार करती है लेकिन फिर भी वे सुरक्षित नहीं हैं। ऐसा ही कुछ महाराजपुर थाना क्षेत्र में हुआ। यहां सहेली संग खेत मे शौच के लिए गई किशोरी के साथ गांव के ही दो दबंगो ने गैंगरेप किया और फरार हो गए। परिजनों ने गांव के दोनों युवकों के खिलाफ़ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे की तलाश जारी है।

 

क्या है मामला

आपको बता दें कि महाराजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली नाबालिग लड़की से गांव के ही 2 दबंग अनिरुद्ध और अजय ने बंधक बनाकर रेप किया। बताया जा रहा है कि शौच के लिए सहेली के संग किशोरी खेत मे गई हुई थी। वहीं ये दोनों भी पहुंच गए, जहां दोनों आरोपियों ने पहले दोनों को पकड़ लिया जब उन्होंने इसका विरोध किया तो धमकाने लगे। सहेली किसी तरह से हाथ छुड़ाकर भाग निकली जबकि दूसरी किशोरी को अलग ले जाकर उसके साथ उन्होंने बारी-बारी से बलात्कार किया और फरार हो गए। घर पहुंची सहेली ने इसकी सूचना परिजनों को दी जहां किशोरी की हालत देख परिजन दंग रह गए और उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया।

आरोप है कि घटना की जानकारी होने के बाद भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की और मामले को गांव में ही मैनेज कराने में जुट गई। शनिवार शाम अस्पताल में भर्ती पीड़िता की हालत बिगड़ने लगी जिसके चलते उसे हैलट अस्पताल में शिफ्ट करना पड़ा। मामला बढ़ता देख पुलिस ने आनन-फानन परिजनों से तहरीर लेकर मामला दर्ज किया और तुरंत ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। अस्पताल में पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़िता के परिजन इतना दहशत में है कि मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। एसपी ग्रामीण प्रद्युम्न सिंह ने बताया की पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज कर कार्यवाई शुरु कर दी है। इसमें अजय को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे आरोपित और धमकाने वाले शक्श की तलाश जारी है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement