Actor Arshad Warsi on Total Dhamaal

दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

आज आईटी कानपुर की फैकल्टी और स्टूडेंट्स ने “गणपति बप्पा मोरया अगले बरस तू जल्दी आ” का जयकारा लगाकर बप्पा की मूर्तियों का विसर्जन किया। पिछले तीन दिनों से आईटी कम्युनिटी में हो रहे आईआईटी महाराष्ट्र मंडल के तत्वाधान में गणेश महोत्सव का आज गणेश प्रतिमाओं के विसर्जन से संपन्न हो गया। कार्यक्रम में विसर्जन से पूर्व गणपति विग्रह का पूजन और महा आरती के बाद प्रसाद का वितरण किया गया। इस अवसर पर आईटी महामंडल के हजारों श्रद्धालुओं और भक्तों ने गणपति बप्पा मोरिया गीतों पर नृत्य किया।

कार्यक्रम के समापन अवसर पर भक्त गणपति बप्पा की मूर्ति विसर्जन के लिए आईआईटी कानपुर से बिठूर गणेश मंदिर तक जयकारा लगाते हुए गए। महाराज घाट पर गणेश जी की मूर्तियों का पूजन और  गणेश महाआरती करके गंगा में विसर्जित किया गया। मंडल के अध्यक्ष संकेतमन गिरी कर ने बताया किया गणपति महोत्सव का कार्यक्रम अगले 30 वर्षों से आईआईटी कानपुर में मनाया जा रहा है। मूर्ति विसर्जन के बाद आईआईटी कानपुर में विशाल भंडारे का आयोजन किया गया जिसमें सभी प्रांतों से आए छात्र-छात्राओं ने महाराष्ट्रीयन व्यंजनों का लुत्फ उठाया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement