Neha Kakkar Reveald Her Emotional Connection with Indian Idol

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

रविवार को डॉक्टर्स डे के अवसर पर आइएमए की ओर से मरीजों के लिए फ्री मेगा हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन किया गया। इस मौके पर आइएमए भवन और तीन मलिन बस्तियों व शहर के 106 जगह पर स्वास्थ्य शिविर लगाया गया, जिसमें मरीजों की नि:शुल्क जांचें की गईं। साथ ही आइएमए भवन में रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया गया।

 

डॉक्टर्स डे के अवसर पर आइएमए की ओर से फ्री मेगा हेल्थ चेकअप कैंप में मरीजों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और चेकअप कराकर नि:शुल्क जांच करवाई। इस शिविर में शहर के जाने माने विशेषज्ञों ने शिरकत की और मरीजों को अपनी सेवाएं दीं। शिविर में फिजिशियन, मेडिसिन, ह्रदय, कैंसर, चेस्ट, स्त्रीरोग, ईएनटी रोग, हड्डी रोग, सर्जन, नेत्र रोग, शिशु एवं बाल रोग, मधुमेह रोग, क्षय एवं वक्ष रोग विशेषज्ञ मौजूद रहे। साथ ही इस शिविर में अब तक 700 से ज्यादा मरीज सुबह से रजिस्ट्रेशन करवाकर इस मेगा कैंप का हिसा बनकर लाभ ले चुके हैं।

 

 

इस मौके पर डॉक्टर्स के स्टाल भी हर जगह लगे रहे, जहां मरीजों ने अपनी परेशानियों को डॉक्टर्स से साझा किया। वहीं, डॉक्टर्स ने उनकी समस्याओं को सुना और उनका चेकअप कर उन्हें स्वस्थ रहने की सलाह भी दी। इस दौरान आईएमए भवन में रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया गया जहां बढ़-चढ़कर लोग इसका हिस्सा बने। ब्लड डोनेट के बाद लोगों को सर्टिफिकेट भी दिए गए।

 

 

आगे ऐसे ही समाज के लिए काम करता रहेगा आइएमए

आइएमए के अध्यक्ष डॉक्टर प्रवीन कटियार ने बताया कि डॉक्टर्स डे के अवसर पर यह कैंप लगाया गया है। इसका उद्देश्य यही है कि हर व्यक्ति को स्वास्थ्य सेवा का लाभ मिले। शहर के 20 चिकित्सक इस कैंप में लोगों को अपनी सेवाएं दे रहे हैं और उनकी जांचें भी नि:शुल्क की जा रही हैं। उन्‍होंने कहा कि अब समाज को देने की बारी है। चिकित्सक वर्ग भी समाज का ही एक अंग है। आइएमए हमेशा अपनी ऐसे ही सेवाएं देता रहा है और आगे भी समाज के लिए ऐसे ही काम करता रहेगा।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll