Box Office Collection of Raazi

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

कानपुर में आज फूलबाग स्थित बालभवन में निःशुल्क विशाल स्वास्थ्य मेले का आयोजन किया गया। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में तिरंगा अगरबत्ती के निदेशक नरेंद्र शर्मा ने शिरकत की। यह आयोजन रोटरी क्लब ऑफ कानपुर, डायमंड इंडियन मेडिकल एससोसिएशन, रोट्रेक्ट क्लब ऑफ कानपुर और कानपुर जिला बाल कल्याण समिति के संयुक्त तत्वाधान में किया गया।

इस आयोजन में विशिष्ट अतिथि हरविंदर सिंह लार्ड, विनय अस्थाना, ललित खन्ना, मेला प्रभारी गौरव अग्रवाल समेत संस्थाओं के लोग मौजूद रहे। वहीं, इस दौरान संस्था के लोगों ने इस स्वास्थ्य शिविर में आए डॉक्टर्स एवं अतिथियों का माल्यार्पण करते हुए उन्हें स्मृति चिन्ह देकर उनका स्वागत किया।

 

 

800 से ज्‍यादा मरीज पहुंचे

रोटरी मंडलाध्यक्ष विनय अस्थाना ने बताया कि इस स्वास्थ्य मेले में 35 से ज्यादा विशेषज्ञों ने आम जनमानस का नि:शुल्क निरीक्षण किया। इस दौरान सुबह आठ बजे से ही मरीज अपना रजिस्ट्रेशन करवाने पहुंच गए और इस नि:शुल्क स्वास्थ्य मेले का लाभ उठाया। जहां अब तक लगभग 800 से ज्यादा मरीज अलग-अलग डॉक्टर्स से अपना ईलाज करवाने पहुंच चुके हैं। यह शिविर शाम पांच बजे तक चलेगा।

 

 

स्वास्थ्य के प्रति सचेत और जागरूक किया

इस शिविर का मकसद यह था कि लोगो को स्वास्थ्य के प्रति सचेत करने के साथ ही शरीर को स्वस्थ रखने के प्रति जागरूक करना था। यहां हर मर्ज के डॉक्टर्स ने अपने-अपने स्टाल लागाकर मरीजों के स्वास्थ्य का निरीक्षण कर परामर्श दिया। साथ ही गम्भीर मरीजों को दवाएं भी दीं।

 

 

इस मौके पर फिजिशियन,  फैमिली फिजिशियन, हड्डी रोग, बाल रोग, स्त्री एवं प्रसूति रोग, ह्रदय रोग, मधुमेह रोग, नेत्र रोग, स्वांस रोग, नाक-कान-गला रोग समेत तमाम डॉक्टर्स की टीम मौजूद रही।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll