Amitabh Bachchan on Z Plus Securities to Politicians

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

कानपुर से बंगलूरू तक सीधी हवाई सेवा एक मार्च से शुरू होगी। स्पाइस जेट ने इसका शेड्यूल जारी कर दिया है। शेड्यूल के मुताबिक फ्लाइट बंगलूरू से दोपहर 1.25 बजे चलकर 3.45 बजे कानपुर पहुंचेगी। कानपुर से शाम 4.25 मिनट पर रवाना होकर हवाई जहाज 6.50 बजे बंगलूरू पहुंचेगा। स्पाइस जेट ने टिकटों की बुकिंग शुरू कर दी है। कानपुर-बंगलूरू का किराया 3499 रुपये तय किया गया है।

खास बात यह है कि बंगलूरू तक सीधी उड़ान के साथ ही शहरवासी पुणे, हैदराबाद, चेन्नई, कोचीन तक सफर कर सकेंगे। कानपुर से जाने वाला विमान बंगलूरू के बाद इन जगहों के लिए उड़ान भरेगा। अभी तक शहरवासियों को चकेरी एयरपोर्ट से मुंबई, कोलकाता, दिल्ली की सीधी उड़ान की सुविधा मिल रही थी। कानपुर के यात्रियों को मुंबई में उतरकर बंगलूरू के लिए दूसरे विमान से सफर करना पड़ता है। बंगलूरू की सीधी उड़ान के लिए शहरवासियों को अमौसी एयरपोर्ट, लखनऊ जाने की जरूरत पड़ती है।

कानपुर से सभी रूटों पर यात्रियों की ठीकठाक संख्या देखते हुए स्पाइस जेट बंगलूरू के लिए भी सीधी उड़ान सुविधा देने की तैयारी कर रहा था। कानपुर एयरपोर्ट के निदेशक जमील खालिक ने बताया कि एक मार्च से बंगलूरू की सीधा उड़ान का शेड्यूल स्पाइस जेट ने जारी कर दिया है। बंगलूरू से विभिन्न स्थानों से आने वाली कनेक्टिंग फ्लाइट कानपुर के लिए सीधी उपलब्ध रहेंगी।  

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement