Akshay Kumar Appears for Fund Collection for Pulwama Attack Martyr Families

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

शनिवार को बंटलिंग इंटरनेशनल स्कूल का पहला वार्षिकोत्सव का आयोजन चकेरी स्थित गार्डन कोर्ट लॉन में किया गया। इस वार्षिकोत्सव को लेकर बच्चे काफी एक्ससाइटेड थे। इस दौरान बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर चार चांद लगा दिए। बच्चों के अद्भुत प्रस्तुतियों को देख हाल में बैठे अभिभावक तालियां बजाते नज़र आए।

 

 

सुंदर प्रस्तुतियों से बांधा समां

बंटलिंग इंटरनेशनल स्कूल का पहला वार्षिकोत्सव बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। पहले गणेश वंदना से कार्यकम का शुभारंभ हुआ और उसके बाद तो छोटे-छोटे नन्हे-मुन्नों (प्री प्राइमरी के बच्चों) ने मोहक सांस्कृतिक नृत्य का मंचन किय। फिर शुरू हुआ आईसस विंग्स के साथ सूफी डांस, सालसा, पंजाबी तड़का, जुम्बा में अपनी सुंदर प्रस्तुतियां देकर कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए। वहीं, बच्चो की ऐसी सुंदर परफार्मेंस देख हाल में बैठे अभिभावकों व शिक्षक तालियां बजाने को मजबूर दिखाई दिए।

 

 

 

बच्चों द्वारा दी गयी प्रस्तुतियों ने सभी का मन मोह लिया। साथ ही हिंदी नाटकों के माध्यम से अभिभावकों के मनोरंजन का पूरा ख्याल रखा गया। नन्हे छात्र-छात्राओं ने इसमें फैशन का भी तड़का लगाया। कोई बार्बी व कोई मिस वर्ल्ड के रूप में नज़र आया। अंत में स्कूल निदेशक कविता गुप्ता ने बच्चों व स्कूल स्टाफ के प्रयासों की सराहना की।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement