Home Kanpur News Fire In Mattress Godown In Kanpur

मथुरा: कोसी कलां में ट्रक और बाइक की भिडंत से 3 लोगों की मौत

इराक में गायब भारतीयों के डीएनए सेम्पल जुटाए जाएंगे

पंजाब: संगरूर के पटियाला रोड पर कई वाहनों के आपस में टकराने से 3 लोगों की मौत

कर्नाटक: बीजेपी ने सीएम सिद्धरमैया पर 418 करोड़ के कोयला घोटाले का आरोप लगाया

अमेरिकी विदेश मंत्री टिलरसन 24 अक्टूबर को भारत दौरे पर आएंगे

Trending :   #Hot_Photoshot   #Sports   #Politics   #Hollywood   #Bollywood
   

गद्दा गोदाम में लगी आग, भारी नुकसान

Kanpur | 25-Sep-2017 02:59:16 PM

Fire in Mattress Godown in Kanpur

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।  

 

यहां के जीटी रोड आचार्य नगर मोड़ पर स्थित गद्दा गोदाम में उस समय हाहाकार मच गया जब गोदाम में शॉर्टसर्किट से आग लग गई। लगभग एक दर्जन दमकल वाहनों ने करीब ढाई घंटे मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। करीब लाखों रुपये का माल जलने की आशंका जताई गई है।

 

 

आर्यनगर में गैंजेज क्लब के पास रहने वाले तीन भाइयों राजेश धवन, राकेश और महेश का 80 फीट रोड अशोक नगर में हाई स्ट्रीट नाम से शोरूम है। उनका तीन मंजिला गोदाम सिटी क्लब के सामने आचार्य नगर मोड़ पर है। यहां ब्रांडेड कंपनी के गद्दे, वुड फ्लोर, सेरेमिक हार्डवेयर का भी काम है। त्योहारी सीजन के चलते रविवार को गोदाम खुला था। पांच-छह कर्मचारी काम कर रहे थे। शाम करीब सवा पांच बजे दूसरी मंजिल में पीछे वाले गोदाम से धुआं उठता देखा तो लोगों ने कर्मचारियों को बताया। कर्मचारियों ने मालिकों को सूचना देकर फायर एस्टिंग्यूशर से आग बुझाने की कोशिश की।

 

 

करीब 20 मिनट में दमकल की गाड़ियां भी पहुंच गई। दमकल कर्मचारी जापानी टीटीएल हाईड्रोलिक प्लेटफार्म की मदद से दूसरी मंजिल पर पहुंचे और दीवार तोड़कर आग बुझानी शुरू की। रायपुरवा थाने के फोर्स ने भीड़ को नियंत्रित किया। महेश धवन ने कहा कि फिलहाल नुकसान के बाबत कुछ कहा नहीं जा सकता है।

वहां के कर्मचारियों ने बताया कि दो दिन पहले ही गद्दे, चादर, पर्दे, प्लाईवुड समेत लाखों रुपये का माल मंगवाया गया था। इसे गोदाम की दूसरी और तीसरी मंजिल पर ही रखा गया था।

 

 

इस घटना पर वहां के मुख्‍य अग्निशमन अधिकारी एमपी सिंह ने कहा कि- आग संभवत: शॉर्टसर्किट से लगी है। गली में बैरियर की वजह से हाईड्रोलिक गाड़ी अंदर नहीं जा सकी। इससे आग बुझाने में करीब ढाई घंटे लग गए। नुकसान का आकलन नहीं हो सका है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555


संबंधित खबरें



HTML Comment Box is loading comments...

Content is loading...





What-Should-our-Attitude-be-Towards-China


Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll


Photo Gallery
अब कब आओगे मंत्री जी । फोटो- अभय वर्मा

Flicker News



Most read news

 


Most read news


Most read news


sex education news


उत्तर प्रदेश

खेल-कूद


rising news video

खबर आपके शहर की